News Nation Logo

दुष्कर्म पीड़िता के ठीक होने की दुआ की : कुलदीप सेंगर

उत्तर प्रदेश में उन्नाव दुष्कर्म मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर ने कहा कि उन्होंने पिछले सप्ताह सड़क दुर्घटना में घायल पीड़िता और उनके वकील के ठीक होने की दुआ की है.

IANS | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 05 Aug 2019, 10:35:28 AM
कुलदीप सेंगर (फाइल फोटो)

highlights

  • जेल से बाहर सेंगर ने कहा मुझे फंसाया जा रहा है
  • 28 जुलाई को हुआ था दुष्कर्म पीड़िता के साथ हादसा
  • पीड़िता की हालत नाजुक, वकील को वेंटिलेटर से हटाया

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में उन्नाव दुष्कर्म मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर ने कहा कि उन्होंने पिछले सप्ताह सड़क दुर्घटना में घायल पीड़िता और उनके वकील के ठीक होने की दुआ की है. सीतापुर जेल के बाहर संवाददाताओं से सेंगर ने कहा कि उन्हें राजनीतिक साजिश में फंसाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- सोनभद्र नरसंहार: रिपोर्ट के बाद DM और SP पर गिरी गाज, सीएम ने दिया ये आदेश 

उन्हें रविवार को सीतापुर जेल से दिल्ली ले जाया गया. उन्होंने कहा, "यह जानने के लिए कि, 28 जुलाई को हुई दुर्घटना सिर्फ सामान्य दुर्घटना थी या कोई साजिश, विस्तृत जांच कराई जानी चाहिए. सभी पहलुओं की जांच की जानी चाहिए. यह सब मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है."

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा, CBI पूछताछ में बताई दुर्घटना की वजह 

उन्होंने कहा, "मेरे खिलाफ लगाए गए सभी आरोप राजनीति से प्रेरित हैं. अगर किसी की सहायता करना अपराध है तो राजनीति में हम लोग क्या करेंगे? कुछ लोग कमजोर हो गए हैं और उन्होंने मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश की है."

यह भी पढ़ें- 15 अगस्त तक उत्तर प्रदेश में सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, अधिसूचना जारी

दुष्कर्म पीड़िता और उसका वकील 28 जुलाई को रायबरेली में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे जब उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. दुर्घटना में पीड़िता की दो रिश्तेदारों की मौत हो गई थी. सेंगर तथा नौ अन्य आरोपियों पर सीबीआई ने दुष्कर्म पीड़िता की रिश्तेदारों की हत्या का मामला दर्ज किया है.

First Published : 05 Aug 2019, 10:29:42 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.