logo-image

एनकाउंटर की मिली थी धमकी, जेल से निकलते ही जानें आजम खान ने क्या कहा?

सीतापुर जेल से बाहर निकले आजम खान ने रामपुर पहुंचते ही सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. पहले ही आजम खान के परिवार ने उपेक्षा का आरोप लगाकर साफ कर दिया था कि पार्टी के दिग्गज नेता का अखिलेश यादव पर भरोसा खो चुके हैं.

Updated on: 20 May 2022, 06:37 PM

highlights

  • आजम खान ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर बोला हमला
  • जेल से रिहाई के बाद आजम खान बोले- कोई अपना पराया नहीं रहा
  • हमें सुप्रीम कोर्ट से इंसाफ मिला, मेरी तबाही में मेरे ही लोग शामिल

नई दिल्ली:

सीतापुर जेल से बाहर निकले आजम खान ने रामपुर पहुंचते ही सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. पहले ही आजम खान के परिवार ने उपेक्षा का आरोप लगाकर साफ कर दिया था कि पार्टी के दिग्गज नेता का अखिलेश यादव पर भरोसा खो चुके हैं. अब आजम खान ने अपने समर्थकों के बीच में कहा कि अपनों ने ही ज्यादा जुल्म किया है. उन्होंने यह भी कहा कि अपनों ने ही दरख्तों की जड़ों में जहर डाला है.

जेल से रिहाई के बाद आजम खान ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कोई अपना पराया नहीं रहा है. हमें सुप्रीम कोर्ट से इंसाफ मिला है. मेरी तबाही में मेरे ही लोग शामिल हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैंने किसी की जमीन नहीं हड़पी है. जेल में एडकाउंटर की धमकी मिली थी. 

उन्होंने जेल में बिताए समय को कठिन बताते हुए कहा कि हमें जेल में ऐसे रखा गया जैसे अंग्रेजों के जमाने में उन कैदियों को रखा जाता था जिन्हें 2-3 दिनों में फांसी होने वाली होती थी. मेरे बैरक के पास ही फांसी घर था. हमने जेल में कैसे समय गुजारा है, हम ही जानते हैं. पत्नी और बच्चे के आने के बाद तन्हा महसूस किया. जेल में सुबह होती थी तो शाम का इंतजार रहता था और शाम होती थी तो सुबह का इंतजार रहता था, मेरे परिवार संग जो हुआ वो कभी नहीं भूल सकते हैं.