logo-image

किडनैपर्स की धमकी- फिरौती नहीं दी तो बेच देंगे बेटे की किडनी

वाराणसी (Varanasi) के सामने घाट क्षेत्र स्थित जानकी नगर कॉलोनी से बीसीए के एक छात्र के अपहरण (Kidnapping) का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने परिजनों के सामने एक लाख रुपये फिरौती (Ransom) की मांग रही है.

Updated on: 14 Nov 2019, 02:39 PM

वाराणसी:

वाराणसी (Varanasi) के सामने घाट क्षेत्र स्थित जानकी नगर कॉलोनी से बीसीए के एक छात्र के अपहरण (Kidnapping) का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने परिजनों के सामने एक लाख रुपये फिरौती (Ransom) की मांग रही है. साथ ही धमकी दी है कि अगर उन्हें समय पर पैसा नहीं मिला तो बेटे की किडनी (Kidney) बेच दी जाएगी.

जानकी नगर कालोनी में रहने वाली ऊषा पांडेय का बेटा सत्या बीसीए सेकेंड ईयर का छात्र है. बुधवार शाम सत्या अचानक गायब हो गया. परिजनों के उसकी काफी तलाश की लेकिन उसकी कोई खबर नहीं मिली. ऊषा पांडेय के फोन पर एक कॉल आया, जिसने पूरे परिवार को अंदर से हिला दिया. फोन करने वाले ने बताया कि सत्या उनके कब्जे में है. सत्या को छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ताओं ने उनसे एक लाख रुपये फिरौती की मांगी. फिरौती न देने पर उन्होंने सत्या को जान से मारने की धमकी तो नहीं दी लेकिन कहा कि अगर फिरौती नहीं मिली तो बेटे की किडनी निकालकर बेच देंगे.

पुलिस ने अपहरकर्ताओं के खिलाफ दर्ज किया मामला
परिजनों ने मामले की जानकारी लंका थाना पुलिस को दी. परिजनों की तहरीर के आधार पर लंका थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस सत्या की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में किसी की साजिश नजर आ रहा है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

बेटे के ही मोबाइल से आया था फोन
अपहरणकर्ताओं ने फिरौती का पैसा मांगने के लिए सत्या के ही मोबाइल का इस्तेमाल किया. बुधवार शाम सत्या के अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने उसके फोन से ऊषा पांडेय को फोन किया. अपहरणकर्ताओं ने उनसे एक लाख रुपये फिरौती की मांग की. पैसे ने देने पर किडनी बेचने की धमकी दी गई. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है.