News Nation Logo

केशव मौर्य का तंज- 'बुआ ने साथ छोड़ दिया इस लिए निराश हैं अखिलेश यादव'

राज्यपाल से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुलाकात को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 15 Jun 2019, 01:49:12 PM
केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

highlights

  • अखिलेश यादव ने राज्यपाल को सौंपा था ज्ञापन
  • कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर उठाए थे सवाल
  • केशव ने कहा अपराधियों में योगी सरकार का खौफ

लखनऊ:

राज्यपाल से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुलाकात को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है. मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव निराश और हताश है क्योंकि बुआ ने उनका साथ छोड़ दिया है. इसलिए उनको कुछ समझ में नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था बहुत अच्छी और सुदृढ़ है.

उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो जेल के अंदर हैं या तो अपराध करने से डर रहे हैं, अपराधी प्रदेश से भाग रहे है. अपराधी इतने खौफ में है कि वे अपनी जमानत कैंसिल करा कर जेल के अंदर रहकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अवैध संबंधों के शक में डॉक्टर ने दी सुपारी, लेकिन शूटर ही बन गया निशाना, जानें कैसे...

अखिलेश यादव दर्द में हैं, वो बेचैनी में इस तरह बोल रहे हैं. राज्यपाल महोदय के निर्देशन में राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है.

अयोध्या के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि आज मैं अयोध्या जा रहा हूँ और ये मेरा सौभाग्य है कि रामभक्त होने के नाते मुझे वहां जाने का मौका मिला है. वहाँ पर सरयू घाट में आयोजित होने वाली आरती में भी सम्मलित होना है. केशव मौर्य करेंगे समीक्षा बैठक।

अखिलेश ने सौंपा था ज्ञापन

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से आज राजभवन में मुलाकात की. यहां उन्होंने राज्यपाल को प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए ज्ञापन सौंपा. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है.

यह भी पढ़ें- राम मंदिर को लेकर शिवसेना ने कहा, 'देश को एक मजबूत गृहमंत्री मिला है, वह मंदिर बनवा सकते हैं'

लगातार बेटियों की हत्याएं हो रही हैं. राज्यपाल पहले भी सरकार को जगाने का काम करते थे. अब फिर अपना काम करें. आगरा में हुए दरवेश यादव हत्याकांड को लेकर उन्होंने कहा कि एक वकील की चैम्बर में हत्या होना बड़ी बात है. यह ध्वस्त कानून व्यवस्था का परिचायक है.

अपराधी खुले आम घूम रहे हैं. अपराधी अपराध कर रहे हैं. महिलाओं बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनांए हो रही हैं. लखनऊ में जहां एक तरफ मीटिंग हो रही होती है वहीं दूसरी और आपराधिक घटनाएं होती हैं. राज्यपाल की तरफ से पहले बातें आती थी कि सब जगह यादव अधिकारी है. लेकिन अब किसी जिले में नहीं हैं. हमे उम्मीद है गवर्नर सरकार को जगाने का काम कर सकते हैं.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 15 Jun 2019, 01:49:12 PM