logo-image

कौशाम्बी में दर्दनाक हादसा, कार पर ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां मंगलवार रात को एक कार पर रेत से लदे एक ट्रक के पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 02 Dec 2020, 11:04 AM

कौशाम्बी:

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक दर्दनाक हादसा हो गया. कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम क्षेत्र में बुधवार को सड़क किनारे खड़ी बारातियों से भरी एक कार पर बालू लदा ट्रक पलट जाने से आठ लोगों की मौत हो गयी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के शहजादपुर गांव से एक बारात कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के देवीगंज गांव गई थी.

उन्होंने बताया कि समारोह में शिरकत करके कुछ बाराती एक कार पर सवार होकर वापस शहजादपुर जा रहे थे और आज भोर देवीगंज गांव से बाहर निकलने पर रास्ता भटक जाने की वजह से उन्होंने कार सड़क किनारे खड़ी कर दी थी, तभी एक अनियंत्रित ट्रक उस कार पर पलट गया.

और पढ़ें: योगी आदित्यनाथ के इस 'मायावी' कदम से उद्धव ठाकरे के होश उड़े

उन्होंने बताया कि इस हादसे में पूनम (40), मुस्कान (14), सोना (16), रोशनी (50), नेहा (28) ओम (आठ), शशि (40) तथा कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. दो लड़कियों ने गाड़ी की खिड़की से कूदकर जान बचाई.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी काटकर शव निकाले और पोस्टमार्टम के लिये भेजे. हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया. उसकी तलाश की जा रही है. 

 

(भाषा इनपुट के साथ)