News Nation Logo
Banner

कासगंज हिंसा: अब तक तीन गिरफ्तार, बीजेपी सांसद राजवीर सिंह ने चंदन के परिवार से की मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद राजवीर सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए झड़प में मारे गए युवक चंदन के घर पहुंच कर परिवारवालों से मुलाकात की।

News Nation Bureau | Edited By : Saketanand Gyan | Updated on: 03 Feb 2018, 04:24:58 PM
बीजेपी सांसद राजवीर सिंह ने चंदन के परिवार से की मुलाकात (फोटो: ANI)

कासगंज:

उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई हिंसा के आरोप में अब तक तीन युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। शनिवार को भी पुलिस ने दो युवकों को कासगंज से गिरफ्तार किया।

वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद राजवीर सिंह ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुए झड़प में मारे गए युवक चंदन के घर पहुंच कर परिवारवालों से मुलाकात की। चंदन के परिजनों से मिलकर बीजेपी सांसद ने उन्हें सांत्वना दिया।

गणतंत्र दिवस के दिन कासगंज में निकाले गए तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों में हुई झड़प के दौरान चंदन की मौत हो गई थी।

शनिवार को ही कासगंज हिंसा मामले में दूसरे आरोपी राहत कुरैशी को गिरफ्तार किया था। कुरैशी को कासगंज के स्माइलपुर से पकड़ा गया था। हालांकि शनिवार को गिरफ्तार हुए दूसरे युवक का नाम अब तक सामने नहीं आया है।

इससे पहले पुलिस ने हिंसा के मुख्य के आरोपी सलीम को कासगंज से गिरफ्तार किया था। 26 जनवरी को हुई घटना अब तक शांत नहीं हो पाई है।

मामले की राजनीतिक संवेदनशीलता को देखते हुए केंद्र सरकार उत्तर प्रदेश सरकार से विस्तृत रिपोर्ट तलब कर चुकी है। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा था कि इस मामले में किसी भी कीमत में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

कासगंज हिंसा और चंदन की हत्या के विरोध में हिंदूवादी संगठन विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने दो दिन पहले 31 जनवरी को आगरा सहित कई स्थानों पर तिरंगा यात्रा निकाला था।

और पढ़ें: कासगंज हिंसा: इलाहाबाद HC ने कहा, नहीं होगी NIA जांच, चंदन को नहीं मिलेगा शहीद का दर्जा

First Published : 03 Feb 2018, 04:07:43 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.