News Nation Logo
Banner

Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर पति की जिद के आगे झुका पुलिस महकमा, देनी पड़ी सिपाही को छुट्टी

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में करवा चौथ पर सुहागिन की जिद पुलिस महकमे पर भारी पड़ी.

By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Oct 2019, 10:02:36 PM
सुहागिनों ने चांद का किया दीदार

सुहागिनों ने चांद का किया दीदार (Photo Credit: (ANI))

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में करवा चौथ पर सुहागिन की जिद पुलिस महकमे पर भारी पड़ी. यहां पत्नी की जिद के आगे विभाग ने झुकते हुए सिपाही को एक दिन की छुट्टी दे दी है. बता दें कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में चांद दिख गया है. इसके बाद सुहागिनों ने पूजा की थाली सजाकर चांद का दीदार किया और पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थनाएं की.

यह भी पढ़ेंः karva chauth 2019: देश में दिखा चांद, सुहागिनों ने खोला करवा चौथ का व्रत

यह पूरा मामला एटा के कोतवाली नगर का है, जहां मथुरा के रहने वाले सिपाही ऐवरन सिंह ने बुधवार को अपने इंस्पेक्टर को करवा चौथ पर घर जाने के लिए एक दिन की छुट्टी मांगी थी. इसके बाद इंस्पेक्टर ने उनके अनुरोध को स्वीकार करने से मना कर दिया. लेकिन सिपाही ऐवरन सिंह की पत्नी की जिद थी कि जब तक एवरन खुद आकर करवाचौथ का व्रत नहीं तुड़वाएगा तब तक वह जल या अन्न ग्रहण नहीं करेगी.

यह भी पढ़ेंः Karva Chauth 2019: बॉलीवुड में भी करवा चौथ की धूम, इन अभिनेत्रियों ने चांद का दीदार कर खोला व्रत

विभाग और पत्नी के बीच फंसे सिपाही ने लेटर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर लेटर वायरल होते ही पुलिस विभाग बैक फुट पर आ गया और सिपाही एवरन सिंह को एक दिन की छुट्टी मंजूर कर दी. इस मामले में एटा के एएसपी संजय सिंह ने बताया कि यह प्रकरण कोतवाली नगर का है. वहां एक सिपाही ने एक दिन के अवकाश की आवश्यकता बताई थी. उसको एक दिन का अवकाश दे दिया है और इसमें बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है. इतना पता है कि सिपाही ने अवकाश के लिए पत्र दिया था.

First Published : 17 Oct 2019, 10:02:36 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.