News Nation Logo

गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहे जमाती, थाली को लात मार वार्ड बॉय को मारने दौड़े

बताया जा रहा है कि यहां जमाती अब रोज-रोज खाने का मेन्यू बदलने की मांग कर रहे हैं और खूब हंगामा कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 26 Apr 2020, 12:35:01 PM
tablighi jamaat

तबलीगी जमात (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

एक तरफ जहां पूरा देश एक होकर कोरोना को किसी भी कीमत पर हराने की पुरजोर कोशिश में जुटा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ आइसोलेशन में भर्ती जमातियों की गूंडागर्दी भी लगातार जारी है. डॉक्टरों और नर्सों के साथ उनके बदसलूकी के किस्से तो पहले ही सामने आ चुके हैं. अब उनके खाना फेंकने की खबर भी सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक कानपुर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती जमाती अब खाने को लात भी मार रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यहां जमाती अब रोज-रोज खाने का मेन्यू बदलने की मांग कर रहे हैं और खूब हंगामा कर रहे हैं. इसी कड़ी में जब एक वार्ड उनके लिए खाना लेकर गया तो जमातियों ने थाली को लात मार दी. इतना ही नहीं 20 से 25 जमाती वार्ड को मारने भी दौड़े.

यह भी पढ़ें: 24 घंटे में सिर्फ 6 फीसद बढ़े मरीज, धीमे होने लगी कोरोना की रफ्तार

बता दें, इससे पहले क्वारंटाइन सें जमातियों के भागने का मामला भी सामने आया था.दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल (LNJP Hospital) से 60 साल का जमाती के भाग जाने की खबर थी. इसके अलावा दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों में क्वारंटीन करके रखे गये कोरोना संदिग्धों (Corona Virus) में 35 से ज्यादा के संदिग्ध हालातों में गायब होने की खबर थी. इसके लिए राष्ट्रीय राजधानी से जुड़े सीमांत राज्यों की जिला पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने भी इन संदिग्धों की तलाश के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ जारी जंग ने सबको एक मन एक धागे में पिरोया, 'मन की बात' में बोले पीएम मोदी

दो सेंटरों से भागे 35 कोरोना संदिग्ध

एलएनजेपी अस्पताल से भागने वाला 60 साल का जमाती मूलतः स्पेन से आया था. वह संदिग्ध हालात में गायब हो गया. इसकी जानकारी होते ही पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर जमाती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक संदिग्ध जमातियों के भागने की घटनाएं, ढका स्थित नगर निगम स्कूल (मुखर्जी नगर) और मॉडल टाउन स्थित आजादपुर कालोनी की है. मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के आजादपुर कालोनी में 15 अप्रैल को 100 से ज्यादा कोरोना संदिग्धों को दाखिल करवाया गया था. मंगलवार की रात में किसी वक्त यहां से तीन-चार लोग गायब हो गये. जैसे ही मामले का पता चला वैसे ही सेंटर प्रभारी की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गयी.

First Published : 26 Apr 2020, 11:16:26 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.