logo-image

Kanpur Encounter Live: विकास दुबे के गिराये घर से पुलिस को मिले हथियार

कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत की जांच में जुटी यूपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. देर रात पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 05 Jul 2020, 11:06 AM

कानपुर:

कानपुर एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत की जांच में जुटी यूपी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. देर रात पुलिस टीम पर हमला करने वाला एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश दया शंकर अग्निहोत्री को पकड़ा. बदमाश के पैर में गोली लगी है. कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई. पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस अब इससे पुछताछ करेगी. विकास दुबे से जुड़ी जानकारी मिल सकेगी. हालांकि विकास दुबे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस लगातार गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है. पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

calenderIcon 15:23 (IST)
shareIcon

विकास दुबे के गिराये घर से पुलिस को मिले हथियार. पुलिस को मिली थी सूचना कि विकास ने घर में हथियार छिपाये- आईजी रेंज. विकास ने हथियार, कारतूस घर की दीवार में चुनवाये थे- आईजी रेंज. मोहित अग्रवाल. चौबेपुर थाना और आस पास के थाने के सभी पुलिसकर्मी जांच के दायरे में- आईजी

calenderIcon 10:58 (IST)
shareIcon

कानपुर में पुलिस के हत्यारोपी विकास दुबे के लखनऊ के इंद्रलोक स्थित मकान जे 424 को ढहाया जा सकता है. जमीन के मालिकाना हक, निर्माण के मानचित्र और अन्य जरूरी दस्तावेज जांच लिए गए है. एलडीए को शुरुआती पड़ताल में पता चला है विकास दुबे का यह मकान अवैध बना है.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए नोएडा से लेकर नेपाल बॉर्डर तक अलर्ट कर दिया गया है. विकास की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस और एसटीएफ की 20 टीमें और तीन हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी लगाए गए हैं. नेपाल भागने की आशंका को देखते हुए बॉर्डर से सटे सातों जिलों में विशेष अलर्ट किया गया है.