logo-image

प्रियंका गांधी का हमला, कहा- यूपी में जंगलराज, अब यहां पुलिस भी नहीं सुरक्षित

उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अब यूपी में जंगलराज है यहां अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं हैं. प्रियंका गांधी ने आगे ये भी कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों का गठजोड़ ने ही प्रदेश की कानून व्यवस्था को ध्वस्त किया है.

Updated on: 04 Jul 2020, 02:11 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.  उन्होंने कहा कि अब यूपी में जंगलराज है यहां अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं हैं.  प्रियंका गांधी ने आगे ये भी कहा कि अपराधियों, सत्ताधारी नेताओं और अधिकारियों का गठजोड़ ने ही प्रदेश की कानून व्यवस्था को ध्वस्त किया है. सत्ता सरंक्षण ने अपराधियों को मनोबल को बढ़ाया है.

यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर प्रियंका गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ शनिवार को बैठक की. इसमें प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लु, आराधना मिश्रा मोना, राजीव शुक्ला, जितिन प्रसाद, बृजलाल खाबरी, प्रदीप जैन आदित्य, आर के चौधरी, इमरान मसूद, राजाराम पाल, दीपक सिंह, और प्रभारी राष्ट्रीय सचिव बैठक में मौजूद रहे. यूपी में बढ़ते अपराध और जंगलराज पर गंभीर चर्चा की गई.

इस बैठक में फैसला किया गया कि कांग्रेस बिगड़ती कानून व्यवस्था और जंगलराज के खिलाफ अभियान चलाएगी. इसके साथ ही कांग्रेसअपराधियों और उनको संरक्षण देने वाले सत्ताधारी नेताओं को बेनकाब करेगी. पार्टी उत्तर प्रदेश में अपराधियों को सत्ता का खुला संरक्षण आगामी पंचायत चुनाव की रणनीति पर भी गंभीर चर्चा की गई.

बता दें कि कानपुर में शुक्रवार को तड़के पुलिस और विकास दुबे गिरोह के बीच चले घंटों खूनी मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे.