News Nation Logo
Banner

उद्धव ठाकरे को लेकर साधु-संतों में नाराजगी, मांगा इस्तीफा

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के प्रति साधु-संतों में आक्रोश व्याप्त है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 12 Sep 2020, 09:26:01 PM
mahant1

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के प्रति साधु-संतों में आक्रोश व्याप्त है. अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास के बयान का समर्थन करते हुए अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (Mahant Narendra Giri) ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है, इसलिए सीएम उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देना चाहिए.

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि महंत राजू दास ने आक्रोश में बयान दिया है. इस बयान का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को लेकर साधु-संतों में नाराजगी है. ऐसे में धार्मिक स्थलों पर उद्धव ठाकरे का विरोध होना स्वाभाविक है. उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से इस्तीफा मांगा है.

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है. उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री के पद का मोह छोड़ देना चाहिए. उन्हें अपने पिता बाला साहेब के बताए मार्ग पर चलना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को धार्मिक स्थल पर जाने से रोकना उचित नहीं है. ऐसा करना न्यायोचित भी नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि पालघर में जूना अखाड़े के साधुओं की हत्या से ही संत समाज नाराज है. कंगना रनौत के मामले से और बड़ी गुस्सा है. इस दौरान महंत ने पालघर में साधुओं की हत्या की सीबीआई जांच की मांग दोहराई है.

First Published : 12 Sep 2020, 09:14:13 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.