News Nation Logo
Banner

इस होटल में ठहरे थे कमलेश तिवारी के कातिल, खून से रंगे भगवा कपड़े समेत मिला यह सामान

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को कुछ और अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिस होटल में कमलेश तिवारी के हत्यारे ठहरे थे, पुलिस को उसके के बारे में पता चला है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Oct 2019, 11:40:59 AM
इस होटल में ठहरे थे कमलेश तिवारी के कातिल, खून से रंगे कपड़े बरामद

इस होटल में ठहरे थे कमलेश तिवारी के कातिल, खून से रंगे कपड़े बरामद (Photo Credit: News State)

लखनऊ:

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस को कुछ और अहम सुराग हाथ लगे हैं. जिस होटल में कमलेश तिवारी के हत्यारे ठहरे थे, पुलिस को उसके के बारे में पता चला है. यह होटल राजधानी लखनऊ के कैसरबाग थाना इलाके में स्थित लालबाग खालसा होटल है. जांच के लिए पहुंची पुलिस को वहां से हत्यारों के खून से रंगे भगवा कपड़े मिले हैं. इसके अलावा एक बैग, जियो फोन का डिब्बा, सेविंग किट और चश्मे का डिब्बा इत्यादि सामान बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड में नया खुलासा, सामने आया यह पाकिस्तानी कनेक्शन!

इस हत्याकांड में जारी एक प्रेस नोट के मुताबिक, होटल व्यवसायी के माध्यम से सूचना मिली थी कि थाना कैसरबाग स्थित लालबाग के खालसा-इन होटल में दो संदिग्ध व्यक्ति ठहरे थे. इस सूचना पर लखनऊ पुलिस वहां पहुंची और फील्ड यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया. यह होटल आर्य नगर नाका निवासी हरविंदर सिंह का है, जिसे राजस्थान के सवाई माधोपुर निवासी हेमराज सिंह ने लीज पर ले रखा था.

यह भी पढ़ेंः अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं कमलेश तिवारी के असली हत्यारे, सिर्फ साजिशकर्ता ही हिरासत में

होटल के रजिस्टर और उसमें दर्ज आईडी की जांच के बाद दोनों संदिग्धों हत्यारों की पहचान का भी पता चला है. रजिस्टर में दोनों संदिग्धों के नाम शेख असफाक हुसैन पुत्र जाकिर हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद निवासी 304 जिलानी अपार्टमेंट प्लॉट नंबर 15-16 पद्मावती सोसाइटी लिंबायत सूरत सिटी, गुजरात अंकित होना पाया गया है. होटल रजिस्टर के आधार पर पता चला है कि ये संदिग्ध 17 अक्टूबर को रात 11.08 बजे आकर ठहरे थे और अगले दिन यानी 18 अक्टूबर को 10.38 बजे चले गए.

यह भी पढ़ेंः देश के लिए शहीद होने वाले जवान का मोबाइल की रोशनी में अंतिम संस्कार 

होटल के कमरे में निरीक्षण के दौरान अलमारी में बैग, लोअर, लाल रंग का कुर्ता आदि सामान पड़ा मिला. बेड पर भगवा रंग का कुर्ता पड़ा, जिस पर खून के धब्बे लगे थे. वहां पड़ी तौलिया पर भी खून के धब्बे लगे हुए थे. इसके अलावा भी कमरे में कई सामान बरामद किए गए हैं. जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने होटल के कमरे को बंद कर दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

First Published : 20 Oct 2019, 11:19:18 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×