News Nation Logo
Banner

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया

कमलेश तिवारी का उनके पैतृक गांव सीतापुर स्थित महमूदाबाद में अंतिम संस्कार किया गया. कमिश्नर IG, DM, SP समेत कई आलाधिकारी मौजूद रहे.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 19 Oct 2019, 04:13:51 PM
कमलेश तिवारी

कमलेश तिवारी (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

हिंदू समाज पार्टी (Hindu Sanaj Party) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) का उनके पैतृक गांव सीतापुर स्थित महमूदाबाद में अंतिम संस्कार किया गया. शुक्रवार को उनके कार्यालय में उनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई. पहले बताया जा रहा था कि उन्हें गोली मारी गई है. लेकिन बाद में डॉक्टरों ने बताया कि चाकू से उनकी गला रेतकर हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें- सूरत में ऐसे पकड़े गए कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपी, सामने आया Video 

चुनावी दौरे (Election Campaign) से लौटने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) को लेकर सख्त रुख अपनाया था. उन्होंने इस मामले में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और डीजीपी ओपी सिंह से तत्काल विस्तृत रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए.

यूपी सरकार ने मांगें मानी

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिवार के साथ-साथ लोगों में आक्रोश है. पहले परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार नहीं हुए लेकिन बाद में सरकार ने उनकी मांगे मान लीं. जिसके बाद कमलेश का परिवार तैयार हो गया. बताया जा रहा है कि इस समझौते के तहत सरकार की ओर से तिवारी के बड़े बेटे को नौकरी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाया कमलेश तिवारी हत्याकांड, रशीद पठान था मास्टरमाइंड 

लखनऊ में घर के अलावा आर्थिक सहायता भी मुहैया कराई जाएगी. अगले 48 घंटे में कमलेश तिवारी के परिवार के लिए सुरक्षा बहाल की जाएगी. परिवारवालों के साथ गलत व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा और हत्याकांड की जांच मजिस्ट्रेट से कराई जाएगी. रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

First Published : 19 Oct 2019, 03:53:07 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×