News Nation Logo
Banner

वाराणसी में JP नड्डा ने BJP के वरिष्ठ पदाधिकारियों संग की बैठक, इन मुद्दों पर हुई विस्तृत चर्चा 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय यात्रा पर रविवार सुबह वाराणसी पहुंचे. उन्होंने यहां काशी प्रांत के पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ विस्तृत बैठक की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Feb 2021, 04:13:23 PM
jp nadda

नड्डा ने पार्टी नेताओं संग की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा (Photo Credit: फाइल फोटो)

वाराणसी:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय यात्रा पर रविवार सुबह वाराणसी पहुंचे. उन्होंने यहां काशी प्रांत के पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय सांसदों, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ विस्तृत बैठक की. पार्टी सूत्रों ने कहा कि जेपी नड्डा ने आगामी पंचायत चुनावों और फिर अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की तैयारियों पर चर्चा की. एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि उन्होंने महत्वपूर्ण सुझाव दिए और केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूकता पैदा करने की आवश्यकता पर जोर दिया. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मतदाताओं से जुड़े रहने और विपक्ष द्वारा संदेह बनाने की कोशिश को समाप्त करने के लिए कहा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' अभियान को फिर से शुरू करने को कहा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता अपने चरम पर है और गुजरात के स्थानीय निकाय चुनाव इस बात का प्रमाण हैं. जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर काम जारी रखने को कहा, जो अगले विधानसभा चुनावों में पार्टी की सफलता सुनिश्चित करेगा. बाद में, शाम को, भाजपा अध्यक्ष रोहनिया में भाजपा के नए क्षेत्रीय कार्यालय और प्रयागराज महानगर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. वह नारिया में सामाजिक नेताओं और वाराणसी के प्रतिष्ठित नागरिकों के साथ भी बातचीत करेंगे।

नड्डा सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव में पूजा-अर्चना करेंगे, जिसके बाद वह बूथ स्तर पर समीक्षा बैठक करेंगे और पार्टी की गतिविधियों का जायजा लेंगे. वह पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्मृति स्थली में भी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और काशी क्षेत्र के आईटी और सोशल मीडिया वर्कर्स का मार्गदर्शन करेंगे.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मांगा बंगाल का आशीर्वाद

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि बंगाल के लोगों के मदद से बीजेपी ममता दीदी की सरकार को उखाड़ फेकेगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा, ''इस परिवर्तन यात्रा की आज समाप्ति हो रही है. गांव-गांव में जाकर हमने परिवर्तन यात्रा की आवाज को बुलंद किया है. मुझे खुशी है कि बंगाल की जनता ने इस यात्रा को समर्थन दिया है और संकल्प लिया है कि ममता दीदी की सरकार को हम उखाड़ फेंकेगें. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पश्चिम बंगाल के विकास में बड़ा योगदान दिया है. मोदी जी ने ईस्ट-वेस्ट कॉरिडोर के लिए 8,575 करोड़ रुपये का सहयोग दिया है. नेपाल-बंग्लादेश के साथ भारत की कनेक्टिविटी के लिए मोदी जी ने 721 करोड़ रुपये दिए हैं.''

First Published : 28 Feb 2021, 04:13:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो