News Nation Logo
Banner

झारखंड: बाइक चोरी के शक में भीड़ ने मुस्लिम युवक को पीट-पीट कर मार डाला

झारखंड के जमशेदपुर में एक मुस्लिम युवक को मोटरसायकिल चोरी करने के आरोप में भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला. युवक का नाम शम्स तबरेज बताया जा रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 28 Jun 2019, 09:30:36 PM
भीड़ के हमले में मारा गया युवक।

भीड़ के हमले में मारा गया युवक।

highlights

  • बाइक चोरी के शक में खंभे से बांध कर पीटा
  • 7 घटों तर पीटने के बाद किया पुलिस के हवाले
  • ओवैसे ने बीजेपी और आरएसएस पर साधा निशाना

जमशेदपुर:

झारखंड के जमशेदपुर में एक मुस्लिम युवक को मोटरसायकिल चोरी करने के आरोप में भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला. युवक का नाम शम्स तबरेज बताया जा रहा है. तबरेज को मंगलवार की शाम को भीड़ ने पकड़कर खंभे से बांध दिया और सात घंटे से ज्यादा समय तक उसकी पिटाई की.

यह भी पढ़ें- झारखंड मॉब लिंचिंग : मुस्लिम युवक का हत्यारोपी पकड़ गया

बाद में उसे बुरी हालत में पुलिस के हवाले कर दिया गया. जब तबरेज को पुलिस के हवाले किया गया तो वह बेहोश हो चुका था. तबरेज के परिजनों का कहना है कि पिटाई के दौरान भीड़ के द्वारा उसे जय श्री राम और जय हनुमान का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

यह भी पढ़ें- मायावती की बड़ी घोषणा, 'भविष्य में हर छोटे-बड़े चुनाव अपने बल पर लड़ेगी बसपा'

जानकारी के मुताबिक सरायरेला मंडलकार में कैदी तबरेज अंसारी की सुबह-सुबह मौत हो गई. उसकी मौत के बाद परिजनों ने हंगामा काटा. परिजनों का कहना है कि तबरेज की सांसे चलने के बावजूद उसे मृत घोषित कर दिया गया. परिजनों की मांग पर उसे टीएमएच ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसके मृत होने की पुष्टि की. टीएमएस में भी परिजनों ने हंगामा काटा.

यह भी पढ़ें- रेप के आरोपी फुकरान को बरेली पुलिस ने सम्मान के साथ दी कुर्सी, Video वायरल

मॉब लिंचिंग को लेकर AIMIM प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने इस मामले में निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस ने लोगों में मुस्लिमों के प्रति घृणा पैदा की है. इनकी नजर में मुस्लिम आतंकवादी, राषट्रविरोधी और गाय की हत्या करने वाला है.

First Published : 28 Jun 2019, 09:30:36 PM

For all the Latest States News, jharkhand News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.