logo-image

जया प्रदा बोलीं- आजम खान से नहीं कोई नाराजगी, आज भी मानती हूं भाई, मगर वो...

जया प्रदा ने कहा कि आजम खान आंसू बहाते हैं तो अखबार में बड़ा छपता है. लेकिन हम जब आंसू बहा रहे तो क्या एक महिला को सम्मान दिया?

Updated on: 17 Oct 2019, 02:07 PM

रामपुर:

रामपुर में उपचुनाव के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता के लिए पूर्व सांसद जया प्रदा ने जनसभाएं की. इस दौरान जया प्रदा के निशाने पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खान रहे. जया प्रदा ने कहा कि आजम खान आंसू बहाते हैं तो अखबार में बड़ा छपता है. लेकिन हम जब आंसू बहा रहे तो क्या एक महिला को सम्मान दिया? साथ ही बीजेपी नेता ने आजम खान पर परिवारवाद का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ेंः वीर सावरकर न होते तो 1857 की क्रांति भी इतिहास न बनती, BHU में बोले अमित शाह

पूर्व सांसद जया प्रदा ने आगे कहा कि मुझे आजम खान से नाराजगी नहीं है. मैं अभी भी उनको भाई मानती हूं. उन्होंने कहा कि जब तक जिंदा हूं भाई मानूंगी, लेकिन वो मुझे मानें कि मैं उनकी बहन हूं. अगर बहन हूं तो बहन की इज्जत करें. जया प्रदा ने फिर हमला बोलते हुए कहा कि आपने गरीबों की ज़मीनें पर कब्ज़ा किया और उसके लिए आपके ऊपर केस हुए तो उसके लिए आप आंसू बहा रहे हो.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी जया प्रदा और आजम खान के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला था. एक बार फिर दो बड़े नेता रामपुर में आमने-सामने आए. आजम खान ने अपनी पत्नी के समर्थन में आज साइकिल रैली निकाली तो बीजेपी उम्मीदवार भरत भूषण गुप्ता के लिए भारतीय जनता पार्टी की जया प्रदा ने जनसभाएं की.

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर में देखे गए 5 आतंकी, दिवाली से पहले देश को दहलाने की साजिश!

बता दें कि रामपुर से समाजवादी पार्टी ने आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा को अपना उम्मीदवार बनाया है. जहां उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार भरत भूषण गुप्ता से है. इस सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव के लिए मतदान होना है और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी. रामपुर विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी का कब्जा था. इस साल मई में लोकसभा चुनावों के लिए आजम खान के निर्वाचित होने के बाद रामपुर विधानसभा सीट खाली हो गई थी. जिसके कारण यहां उपचुनाव हो रहा है.