logo-image

अखिलेश यादव पर जया प्रदा का बड़ा हमला, बोलीं- जब आजम खान ने अत्याचार किए तब क्यों...

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान इन दिनों मुसीबत में फंसे हुए हैं. तो पार्टी नेता भी आजम खान के साथ खड़े हो गए हैं.

Updated on: 17 Sep 2019, 06:38 AM

रामपुर:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान इन दिनों मुसीबत में फंसे हुए हैं तो पार्टी नेता भी आजम खान के साथ खड़े हो गए हैं. बीते दिनों आजम खान के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी रामपुर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की. इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की नेता और रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार रहीं जया प्रदा पर अखिलेश यादव ने बड़ा हमला बोला है. जया प्रदा ने सपा अध्यक्ष पर प्रशासनिक कार्य में बाधा डालने का आरोप लगा डाला है.

यह भी पढ़ेंः जरूरत पड़ी तो UP में भी लागू करेंगे NRC, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का बड़ा बयान

जया प्रदा ने सोमवार को आजम खान के समर्थन में उतरे अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वो रिसॉर्ट्स में पिकनिक मनाने आते थे. उन्होंने आरोप लगाया कि अब अखिलेश यादव प्रशासन के कार्य में बाधा डाल रहे हैं और वो उनकी ऊपर शिकायत कर रहे हैं. इसके साथ ही जया प्रदा ने कहा कि जब 2009 में आजम खान मंत्री रहते मेरे ऊपर अत्याचार कर रहे थे, तो आप (अखिलेश यादव) मुझे बचाने रामपुर नहीं आए.

गौरतलब है कि कभी समाजवादी पार्टी की सांसद रहीं जया प्रदा अभी भारतीय जनता पार्टी की नेता हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान जया प्रदा और आजम खान के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर अभद्र भाषा तक पहुंच गया था. वैसे तो आजम खान ने 2004 में जया प्रदा को रामपुर से समाजवादी पार्टी का टिकट दिलाकर पहली बार सांसद बनने में मदद की थी. मगर धीरे-धीरे दोनों के बीच तल्खियां बढ़ने लगीं थीं. जो 2019 के आम चुनाव में खुलकर सामने आईं थीं. जिसको लेकर चुनाव आयोग ने आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे के लिए प्रतिबंध भी लगाया था.

यह भी पढ़ेंः जानें क्‍यों नहीं हो सका उत्‍तर प्रदेश का 4 राज्‍यों में बंटवारा, किसने कहां लगाया अड़ंगा

उधर, अब आजम खान मुश्किलों में घिरे हुए हैं. शनिवार को अखिलेश यादव ने रामपुर पहुंचकर सांसद आजम खान और उनके परिवार के नेताओं से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने रिसॉर्ट में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. अखिलेश ने कहा कि आजम खान के लिए पार्टी हर स्तर पर सरकार से मोर्चा लेने को तैयार है. उन्होंने कहा, 'लोग घबराए नहीं, पार्टी आजम खां के साथ है. हम संघर्ष से भी पीछे नहीं हटेंगे और कानूनी लड़ाई भी लड़ेंगे. सुप्रीम कोर्ट के साथ ही हाईकोर्ट के शीर्ष वकीलों से राय लेकर खान के खिलाफ दायर सभी फर्जी केस खत्म कराए जाएंगे. पार्टी आजम के पक्ष में हर स्तर की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है.'

यह वीडियो देखेंः