News Nation Logo

जौनपुर: मतदाताओं को लुभाने के लिए नेताजी बांट रहे पैसे, तस्वीर वायरल

जौनपुर जिले की मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए हर तरह के प्रयास किये जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 21 Oct 2020, 02:18:44 AM
money

मतदाताओं को पैसे बांट रहे नेता (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जौनपुर:

जौनपुर जिले की मल्हनी विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान 3 नवंबर को होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशियों द्वारा मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए हर तरह के प्रयास किये जा रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला जनपद के मल्हनी विधानसभा प्रत्याशी मनोज सिंह के द्वारा रुपये बांटे जाने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि यह तस्वीर 19 अक्टूबर के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामदयालगंज इलाके के परशुरामपुर गांव की है. तस्वीर में दिख रहा है कि जब मनोज सिंह डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे उसी दौरान उनके हाथों में कुछ रुपये थे. इतना ही नहीं वे पांच सौ रुपये मतदाताओं को भी देते हुए साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही है.

मल्हनी विधानसभा के उपचुनाव पर बीजेपी ही नहीं सपा और बसपा समेत निर्दलीय प्रत्याशी धनंजय सिंह भी जीत का ताल ठोक हो रहे हैं. ऐसे में सवाल यह है कि वायरल हो रही तस्वीर के बाद क्या चुनाव आयोग एक्शन लेगा. इस फोटो के बारे में जब एसडीएम सदर/रिटर्निंग ऑफिसर नीतीश कुमार ने मीडिया को बताया कि मीडिया के माध्यम से इस फोटो के वायरल होने की जानकारी हुई. इसकी जांच करा कर जल्द से जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया गया है. चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक मतदाताओं को किसी भी तरह का प्रलोभन नहीं दिया जा सकता.

अब देखना होगा कि क्या चुनाव आयोग इस वायरल तस्वीर का संज्ञान लेते हुए एक्शन लेती है.वहीं इस फोटो के वायरल होते ही विपक्षी पार्टियों के लोग सक्रिय हो गए. इसी क्रम में सपा पार्टी के छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने इस वायरल फ़ोटो व ज्ञापन लेकर डीएम कार्यालय पहुंचे. जो इस मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Oct 2020, 02:18:44 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.