logo-image

Mukhtar Ansari की बहू गिरफ्तार, जेल में पति अब्बास अंसारी से प्राइवेट रूम में मिलती थी!

Nikhat Ansari Arrested in Chitrakoot : उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख़्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) के बेटे विधायक अब्बास अंसारी ( Abbas Ansari ) की पत्नी निकहत बानो को उत्तर प्रदेश की चित्रकूट पुलिस ( Chitrakoot Police ) ने गिरफ्तार किया है...

Updated on: 11 Feb 2023, 11:41 PM

highlights

  • चित्रकूट पुलिस ने मुख्तार अंसारी की बहू को किया गिरफ्तार
  • पति अब्बास अंसारी से मिलने जेल जाती थी बहू निखत
  • प्राइवेट रूम में मिलने का आरोप, अधिकारी सस्पेंड

चित्रकूट:

Nikhat Ansari Arrested in Chitrakoot : उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख़्तार अंसारी ( Mukhtar Ansari ) के बेटे विधायक अब्बास अंसारी ( Abbas Ansari ) की पत्नी निकहत बानो को उत्तर प्रदेश की चित्रकूट पुलिस ( Chitrakoot Police ) ने गिरफ्तार किया है. निकहत बानो पर आरोप है कि वो अपने पति से प्राइवेट रूम में मिलती थी. वो जब मुलाकात के लिए पहुंची थी, तो जेल में छापेमारी हो गई. पता चला कि अब्बास अपनी बैरक में नहीं थे. पता चला कि वो अपनी पत्नी के साथ प्राइवेट रूम में हैं. उन्हें पकड़ने के बाद उनके पास मोबाइल भी मिला है. यही नहीं, उनसे मुलाकात का विवरण भी मुलाकाती रजिस्टर में दर्ज नहीं थी.

प्राइवेट रूम में मुलाकात के बाद गिरफ्तारी

इस मामले में चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला का बयान आया है. इस बयान में उन्होंने बताया है कि अब्बास अंसारी की पत्नी उनसे प्राइवेट कमरे में मिलने जाती थीं. उन्होंने बताया कि जेल में औचक छापेमारी की गई थी. इस छापेमारी के दौरान पता चला कि अब्बास अपनी बैरक में नहीं है. वो पत्नी से मिलने गए हैं, जो जेल ऑफिस के पास ही प्राइवेट रूम है. लेकिन उनकी मुलाकात का कोई विवरण दर्ज नहीं था. इस दौरान जब उस रूम में छापेमारी की गई, तो उनके पास मोबाइल फोन भी मिला. ये जेल के नियमों के खिलाफ है. उनके पास से मोबाइल फोन, सोने की ज्वैलरी के अलावा भारतीय रुपये और सऊदी रियाल भी बरामद हुए हैं. 

ये भी पढ़ें : Mehmood Madni बोले, देश में इस्लामोफोबिया खड़ा किया जा रहा है, केंद्र खामोश

जेलर को किया गया सस्पेंड

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के केस में अब्बास चित्रकूट जेल में बंद है. वो पहले प्रयागराज जेल में बंद थे, लेकिन चित्रकूट जेल उन्हें ट्रांसफर कर दिया गया था. इस मामले में एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. और जेलर को सस्पेंड कर दिया गया है.