logo-image

क्या सच में भारत का वुहान बन रहा आगरा? आंकड़े तो यही बता रहे

आगरा के मेयर नवीन जैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिख अपील की थी कि आगरा को वुहान बनने से बचा लीजिए. आगरा में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस के 20 नए मामले सामने आए हैं.

Updated on: 28 Apr 2020, 12:22 PM

आगरा:

उत्तर प्रदेश का आगरा कोरोना संक्रमितों की संख्या के मामले में प्रदेश में नंबर एक पर है. यहां लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा के मेयर नवीन जैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिख अपील की थी कि आगरा को वुहान बनने से बचा लीजिए. आगरा में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना वायरस के 20 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना से संक्रमित एक मरीज की मौत भी गई.

यह भी पढ़ेंः CM ममता का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं - हमें राशन नहीं मिल रहे सिर्फ भाषण

आगरा में अब तक कोरोना वायरस के 401 मामले सामने आ चुके हैं. 11 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. मंगलवार को कोरोना वायरस के पांच मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. अब तक कुल 54 मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. कोरोना वायरस के लगातार मामले सामने के बाद जिले में 40 हॉटस्पॉट बनाए गए हैं. लगातार बढ़ते आंकड़ों को देख नोडल अधिकारी आलोक कुमार ने हॉटस्पॉट और क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्थाओं में बदलाव किए हैं. लोगों को इमरजेंसी के दौरान भी इलाज मिले इसके लिए अधिकारी काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः नीति आयोग में कोरोना वायरस का पहला मरीज, बंद की गई इमारत

शहर में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने का दावा करते हुए मेयर नवीन जैन ने शहर में कोरोना की स्थिति और जिला प्रशासन की लचर कार्रवाई से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को पत्र लिखकर अवगत कराया है. मेयर की चिट्टी के बाद विपक्षी दलों ने मुख्यमंत्री योगी पर जमकर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव ने आगरा में विशेष इंतजाम करने को कहा है.