News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा के पास नहीं था हेलमेट, काटा खुद का चालान

वाहनों की जांच के दौरान अक्सर देखने को मिलता है कि पुलिस और वाहन चालकों के बीच झड़प होती रहती है. कई बार मामला हाथापाई पर भी आ जाता है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 06 Oct 2019, 09:40:05 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

रायबरेली:

वाहनों की जांच के दौरान अक्सर देखने को मिलता है कि पुलिस और वाहन चालकों के बीच झड़प होती रहती है. कई बार मामला हाथापाई पर भी आ जाता है. वाहन जांच के दौरान पुलिस और लोगों के बीच झड़प का एक मामला रायबरेली से आया है. जहां चेकिंग के दौरान दरोगा को अपनी ही गाड़ी का चालान काटना पड़ा.

यह भी पढ़ें- विधायक के कहने पर बस नहीं भेजी तो पुलिस वाले ने ड्राइवर को पीटा, VIDEO वायरल

बताया जा रहा है कि दरोगा जब वाहनों की चेंकिंग कर रहे थे तब वो खुद भी बिना हेलमेट के थे. साथ ही उनकी गाड़ी का पेपर भी उनके पास नहीं था. इस बात को लेकर ग्रामीणों ने विरोध किया तो दरोगा ने दबाव में आकर अपना ही चालान काट दिया. अब खुद की गाड़ी का चालान काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम युवक ने फर्जी कागजात बनाकर की हिंदू लड़की से शादी, मामला दर्ज 

मामला महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के कौडवा गांव का है. यहां दरोगा अशोक कुमार तैनात हैं जो वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी चालान काटने को लेकर ग्रामीणों की उनके साथ नोकझोंक हो गई. ग्रामीणों के विरोध पर दरोगा को अपना चालान भी काटना पड़ा.

यह भी पढ़ें- भिलाई नर बलि मामले में तांत्रिक दंपति समेत 7 को सुप्रीम कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

ऐसा इस लिए क्योंकि खुद दरोगा के पास हेलमेट नहीं था. रायबरेली के एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह का कहना है कि जांच के बाद ही वह इसके बारे में कुछ कह पाएंगे. उन्होंने कहा कि कानून के काम में जो भी बाधा डालेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

First Published : 05 Oct 2019, 02:15:50 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.