logo-image

दाढ़ी रखने पर नप गए बागपत के दारोगा, एसपी ने किया निलंबित

दाढ़ी रखने की विभाग से अनुमति नहीं लेने पर एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने सब इंस्पेक्टर इंतिसार अली को निलंबित कर दिया है. एसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि दारोगा इंसार अली विभाग की अनुमति के बिना चेहरे पर दाढ़ी रख रहे थे.

Updated on: 22 Oct 2020, 12:46 PM

बागपत:

बागपत जनपद में तैनात एक सब इंस्पेक्टर को दाढ़ी रखना महंगा पड़ गया और एसपी बागपत ने सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया. दरअसल, जिस सब इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है. उनका नाम इन इंतिसार अली है. जोकि रमाला थाने में तैनात हैं. बताया जा रहा है कि एसपी ने तीन बार सब इंस्पेक्टर इंतिसार अली को दाढ़ी कटवाने या अनुमति लेने की हिदायत दी थी, लेकिन उसके बाद भी सब इंस्पेक्टर ने उसे अनदेखा कर दिया.

यह भी पढ़ें :  BJP नेता का दावा- नोटबंदी के समय सूरत में हुआ था 2 हजार करोड़ का घोटाला

दाढ़ी रखने की विभाग से अनुमति नहीं लेने पर एसपी बागपत अभिषेक सिंह ने सब इंस्पेक्टर इंतिसार अली को निलंबित कर दिया है. एसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि दारोगा इंसार अली विभाग की अनुमति के बिना चेहरे पर दाढ़ी रख रहे थे. तीन बार उन्हें दाढ़ी कटवाने की हिदायत दे चुके थे, लेकिन उसके बावजूद वह उनके निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे इसलिए उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है. 

यह भी पढ़ें : BJP सरकार की न तो नीतियां सही हैं, नीयत : अखिलेश

एसपी बागपत द्वारा जिन्हें कई बार पुलिस मैनुअल के चलते नोटिस दिया गया था कि वह दाढ़ी रखने की अनुमति ले ले नहीं तो दाढ़ी ना रखें, लेकिन नोटिस पर अमल ना करते हुए जब सब इंस्पेक्टर ने उसे अनदेखा कर दिया तो एसपी बागपत ने पुलिस मैनुअल का पालन न करने और अनुशासनहीनता मानते हुए सब इंस्पेक्टर इंतिसार अली को निलंबित कर दिया है. बता दें कि सब इंस्पेक्टर इंतिसार अली मूलत: सहारनपुर जनपद के रहने वाले हैं और 3 साल से बागपत में तैनात है.