News Nation Logo
Banner

सीतापुर में रक्षाबंधन पर अभद्र टिप्पणी, नाराज़ लोगों ने किया प्रदर्शन

सीतापुर में रक्षाबंधन पर अभद्र टिप्पणी करने पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. इस अवसर पर विशेष समुदाय के एक व्यक्ति ने रक्षाबंधन पर अभद्र टिप्पणी की. फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने से लोग आक्रोशित हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 22 Aug 2021, 11:06:49 AM
Indecent remarks on Rakshabandhan in Sitapur

सीतापुर में रक्षाबंधन पर अभद्र टिप्पणी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सीतापुर के महमूदाबाद में रक्षाबंधन पर की गई अभद्र टिप्पणी
  • नाराज लोगों ने इसके खिलाफ किया धरना प्रदर्शन
  • विहिप, बजरंग दल, हिंदु युवा वाहिनी व दुर्गा वाहिनी संगठनों से जुड़े लोगों ने जाहिर की नाराजगी

सीतापुर:

सीतापुर में रक्षाबंधन पर अभद्र टिप्पणी करने पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. इस अवसर पर विशेष समुदाय के एक व्यक्ति ने रक्षाबंधन पर अभद्र टिप्पणी की. फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने से लोग आक्रोशित हो गए. व्यक्ति के अभद्र टिप्पणी करने से हिन्दू समाज के नेताओं में बेहद नाराज़गी का माहौल देखने को मिला. इसका विरोध करने के लिए सैकड़ों महिलाओं सहित कई स्थानीय लोग धरने पर बैठ गए. इस दौरान अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक पर कार्यवाई की मांग की गई है. इस मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और मामले का जायजा लिया. लोग रक्षाबंधन जैसे पवित्र त्योहार को पर इस युवक द्वारा अभद्र टिप्पणी करने को लेकर काफी नाराज हैं. इस टिप्पणी के फेसबुक पर वायरल होने के बाद नाराज सैकड़ों लोगों ने कोतवाली पहुंचकर टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस इस मामले की गंभीरता को लेकर काफी सक्रिय है.

यह भी पढ़ें : मायावती सरकार को समर्थन देने के पक्ष में नहीं थे पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह

नाराज लोगों ने कोतवाली पहुंच कर लगाए नारे

युवक द्वारा फेसबुक के माध्यम से रक्षाबंधन पर की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज विहिप, बजरंग दल, हिंदु युवा वाहिनी व दुर्गा वाहिनी संगठनों से जुड़े सैकड़ों महिला व पुरूष कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे. इस दौरान वहां आरोपी की गिरफ्तारी की तत्काल मांग करते हुये जमकर नारेबाजी की गई. कोतवाली पहुंचे सीओ (CO) रविशंकर प्रसाद के साथ प्रभारी कोतवाल राम नरेश यादव के साथ आक्रोशित लोगों से तीखी नोंकछोंक भी हो गई. इस दौरान लोगों ने उस व्यक्ति के खिलाफ खूब नाराजगी जाहिर की.

विवादों के बीच मनाया गया रक्षाबंधन का त्योहार

वैसे इस विवाद की वजह से जिले में त्योहार का मजा किरकिरा तो हो गया, लेकिन फिर भी लोगों ने भाई बहन के इस पवित्र त्योहार को बड़े ही श्रद्धा और उल्लास के साथ के साथ मनाया. साथ ही पारंपरिक रीतियों के अनुसार, बहनों ने भाइयों को मिठाई खिलाकर, टीका लगाकर रक्षाबंधन बांधा और त्योहार को मनाया. इस दौरान भाइयों ने बहनों को उपहार दिया और जीवन भर रक्षा करने का वचन भी दिया. जिले के जिला कारागार, सामाजिक संस्थाओं, संरक्षण गृहों व अनाथ आश्रम में भी यह पर्व धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान मिठाई व राखी की दुकानों पर रविवार को भी जमकर भीड़ दिखाई दी. सुबह से ही राखी की दुकानों व गिफ्ट कार्नरों पर महिलाओं व लड़कियों की भीड़ दिखाई देने लगी.

First Published : 22 Aug 2021, 11:06:49 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×