News Nation Logo
Banner

होटल में रुके थे तीन विदेशी लेकिन मालिक ने प्रशासन को नहीं दी इसकी सूचना, फिर जानें क्या हुआ

जानकारी के अनुसार ललितपुर सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्थित पारस होटल में 19 मार्च को 3 ईरान के तीन नागरिक रुके थे . लेकिन होटल मालिक और कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को इसकी कोई सूचना नहीं दी.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 24 Mar 2020, 11:43:44 AM
pjimage  1

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Lucknow:

पूरी दुनिया की सरकारें इस वक्त कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जरूरी कदम उठा रही हैं. वहीं भारत में भी केंद्र समेत राज्य सरकारों ने इसकी रोकथाम के लिए कई विशेष कदम उठाए हैं. लेकिन ऐसे में कुछ लोग लापरवाही करने से नहीं चूक रहे. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले का है. जानकारी के अनुसार ललितपुर सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्थित पारस होटल में 19 मार्च को 3 ईरान के तीन नागरिक रुके थे. लेकिन होटल मालिक और कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को इसकी कोई सूचना नहीं दी. जानकारी प्राप्त होने पर जिला प्रशासन ने होटल पर कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया और होटल के कर्मचारियों को क्वॉरेंटाइन करने के निर्देश दिए हैं.

बताया गया कि तीनों नागरिक अगले दिन चेक आउट कर गए, लेकिन होटल मालिक ने पुलिस और जिला प्रशासन को कोई सूचना नहीं दी. इस पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए होटल को सील कर दिया है और अब आगे की कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ: घंटाघर में 17 जनवरी से चल रहा धरना अस्थाई तौर पर खत्म

एलआईयू द्वारा पुलिस और जिला प्रशासन को सूचना मिली कि शहर में स्थित पारस होटल में 19 मार्च रात 11:30 बजे ईरान के तीन नागरिक ठहरने के लिए आए थे और 21 मार्च को चेकआउट करके चले गए. इसकी जानकारी होटल मालिक और कर्मचारियों ने प्रशासन को नहीं दी. सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने पुलिस प्रशासन के साथ होटल में पहुंचकर होटल में ठहरे हुए अन्य लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर होटल खाली करवाया और होटल के कर्मचारियों के लिए क्वॉरेंटाइन की सलाह देते हुए होटल को सील कर दिया.

First Published : 24 Mar 2020, 11:34:13 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Hotel Up Yogi
×