logo-image

प्रयागराज में दबंगों ने नाबालिग दलित लड़की को तमंचे की नोक पर किया अगवा

प्रयागराज  में दबंगों ने नाबालिग दलित लड़की का तमंचे की नोक पर अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि कई महीनों से दबंग नाबालिग लड़की से छेड़खानी कर रहा था. मामला दो दिन पहले का है.

Updated on: 28 Oct 2020, 09:23 PM

नई दिल्ली :

प्रयागराज  में दबंगों ने नाबालिग दलित लड़की का तमंचे की नोक पर अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि कई महीनों से दबंग नाबालिग लड़की से छेड़खानी कर रहा था. मामला दो दिन पहले का है. लेकिन अभी तक पुलिस ने अपराधियों को नहीं पकड़ा है. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि कौंधियारा में सब्जी लेकर लौट रही लड़की को तमंचे की नोक पर दबंग लड़कों ने अपहरण कर लिया. शिकायत लेकर पीड़ित परिजन आरोपियों के घर गए, लेकिन आरोपियों के परिजनों ने उनपर हमला किया. कौंधियारा थाना में फिर परिजनों ने मामला दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें:बीजेपी ने सिंधिया को दूल्हा तो बना दिया, दामाद नहीं बनने देगी: कमल नाथ

परिजनों की मानें तो कई महीने से दबंग 16 साल की लड़की से छेड़खानी कर रहे थे. बार-बार मना करने के बाद भी वो बाज नहीं आ रहा था. वारदात हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली है. वो ना तो लड़की को खोज पाए हैं और ना आरोपियों को पकड़ा है.

इधर लड़की के परिजन की रो-रो कर बुरा हाल है. वो लगातार अपनी बेटी की खोजबीन में लगे हुए हैं.  पुलिस भी इस कोशिश में लगी हुई है कि जल्द से जल्द आरोपी को ढूंढ निकाला जाए.