logo-image

मेरठ : नशीला पदार्थ खिलाकर चलती बस में महिला से गैंगरेप, रोड पर फेंक आरोपी फरार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. देर रात 35 वर्षीय एक महिला नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ चलती बस में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

Updated on: 27 Sep 2020, 10:32 AM

मेरठ :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. देर रात 35 वर्षीय एक महिला नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ चलती बस में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. उसके बाद महिला को बस से नीचे फेंक कर आरोपी फरार हो गए. फिलहाल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) का आरोप बस के चालक और कंडक्टर पर लगा है. पुलिस ने पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में लव जिहाद, मुस्लिम धर्म न कबूल करने पर पत्नी का गला काटा

पुलिस के अनुसार, जिला मिर्जापुर निवासी महिला की शादी करीब पांच साल पहले मेरठ में सरधना निवासी युवक से हुई है. अस्पताल में होश आने के बाद पीड़िता ने बताया कि वह शुक्रवार रात को भैंसाली बस अड्डे से एक बस में बैठी थी. आरोप है कि बस के परिचालक (कंडक्टर) ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई. इसके बाद चालक-परिचालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि शनिवार तड़के आरोपी महिला को दिल्ली रोड पर मेवला फ्लाईओवर के पास गोशाला के बाहर फेंककर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: मीट सप्लायर ने महज 4,000 रुपयों के लिए उतार दिया मौत के घाट, 3 गिरफ्तार

सूचना मिलने पर पुलिस ने एंबुलेंस से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. एएसपी डॉ. ईरज राजा के अनुसार, महिला ने बस के चालक और परिचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. हम जांच कर रहे हैं. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व सीडीआर निकलवाई गई है. जल्द पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा. एएसपी के अनुसार अभी तक यह मालूम नहीं हो सका है कि बस सरकारी थी या निजी क्योंकि महिला बेहोश थी इसलिए यह भी अभी कहा नहीं जा सकता है कि दुष्कर्म चलती बस में किया गया.