logo-image

गाजीपुर में बदमाशों ने दो भाइयों को गोली मारी, एक की मौत

गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना के सिरगिथा गांव में बदमाशों ने गोली मारकर विजय राम (46) की हत्या कर दी और उनके छोटे भाई प्रद्युम्न राम को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Updated on: 10 Feb 2020, 04:08 PM

गाजीपुर:

गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना के सिरगिथा गांव में बदमाशों ने गोली मारकर विजय राम (46) की हत्या कर दी और उनके छोटे भाई प्रद्युम्न राम को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस के अनुसार, शादियाबाद थाना क्षेत्र के कुकुड़ा गांव निवासी विजय राम रविवार को देर रात सिरगिथा बाजार में स्थित अपनी दुकान बंद करने के बाद मोटरसाइकिल से भाई प्रद्युम्न के साथ घर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- बहराइच में SSB जवान ने साथियों संग किया अपहरण

जब वह सिरगिथा गांव से गुजरे रहे थे तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दोनों भाइयों पर गोली चला दी. इससे विजय राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. प्रद्युम्न को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने अस्पताल में प्रद्युम्न से मामले के बारे में पूछताछ की.

यह भी पढ़ें- रामगोपाल यादव का आपत्तिजनक बयान, आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को बताया असंवैधानिक

डॉक्टरों ने प्रद्युम्न की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए उसे वाराणसी के अस्पताल भेज दिया. नंदगंज के थाना प्रभारी विनय राय ने बताया कि दोषियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले में जांच की जा रही है.