News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा ज्ञानवापी हिंदुओं को सौंपने-पूजा की मांग वाला नया मामला सिविल जज फास्ट ट्रैक कोर्ट में स्थानांतरित अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

कोर्ट मैरिज से खफा लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, देखिए Video में

यह पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. युवक की पिटाई का वीडियो News State के पास पहुंचा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Feb 2020, 11:02:58 AM
लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, Video देखिए

लड़की के घरवालों ने लड़के के साथ किया हैवानियत भरा सलूक, Video देखिए (Photo Credit: News State)

गाजियाबाद:  

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में युवक को प्रेम प्रसंग के बाद लड़की से कोर्ट मैरिज करना भारी पड़ गया है. लड़की के परिजनों ने युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा है. इतना ही नहीं युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे घसीटा गया. इस मारपीट में युवक के हाथ-पैर और पीठ में गहरी चोटें आई हैं. यह पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. युवक की पिटाई का वीडियो News State के पास पहुंचा है. हालांकि इस पूरे मामले की News State पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें: खतरनाक अपराधियों को छोड़ने के लिए पुलिस अधिकारी ने रिश्वत में ली ऐसी चीज, रह जाएंगे दंग

News State के पास आए युवक की पिटाई के Exclusive वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बड़ी ही बेरहमी से बंद कमरे में पीट रहे हैं. और तो और युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डाल कर उसे घसीट रहे हैं. लाठी-डंडों से उसे मार रहे हैं और उससे कह रहे हैं- भौक कुत्ते भौंक. बिलखता और चिल्लाता युवक हाथ जोड़कर उनसे अपनी जान की भीख मांगता दिखाई दे रहा है. युवक की पिटाई इस कदर की गई है कि यह वीडियो आपको विचलित कर सकता है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में 4 महीने की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, 30 साल का चचेरा भाई गिरफ्तार

युवक को जान का खतरा है. युवक का नाम इकरामुद्दीन है जो कि मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि युवक के साथ मारपीट करने की वजह उसके द्वारा एक लड़की के साथ कोर्ट मैरिज करने की बताई जा रही है. लड़की के परिजनों द्वारा युवक को अगवा कर उसके साथ बेरहमी से मार पिटाई की गई. यहां पुलिस पर भी इस युवक की मदद नहीं करने के आरोप लगे हैं.

First Published : 22 Feb 2020, 10:45:48 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.