logo-image

उप्र : ठंडी 'रोटी' परोसने पर युवक ने ढाबा मालिक को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां ठंडी 'रोटी' परोसने पर एक युवक ने कथित तौर पर सड़क किनारे ढाबा चलाने वाले व्यक्ति को गोली मार दी.

Updated on: 25 Dec 2020, 10:37 AM

एटा:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां ठंडी 'रोटी' परोसने पर एक युवक ने कथित तौर पर सड़क किनारे ढाबा चलाने वाले व्यक्ति को गोली मार दी. आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबरों के मुताबिक यह घटना गुरुवार को बस स्टैंड के सामने स्थित एक ढाबे (भोजनालय) में हुई. ढाबा मालिक को अस्पताल ले जाया गया और गोली निकाली गई. बताया जा रहा है कि वह खतरे से बाहर है.

यह भी पढ़ें: यूपी से लापता 'लव जिहाद पीड़िता' दिल्ली में मिली, 14 लोग गिरफ्तार 

पुलिस ने कहा कि 2 युवक ढाबे में रात लगभग साढ़े 11 बजे खाना खाने आए थे, उस समय ढाबा बंद होने वाला था. तब भी ढाबा मालिक ने उन्हें खाना परोसा, लेकिन युवाओं ने उन्हें ठंडी रोटी परोसे जाने पर आपत्ति जताई. मालिक अवधेश यादव ने उन्हें समझाने की कोशिश कि यह ढाबे के बंद होने का समय है लेकिन युवकों ने उनके साथ बहस की और इसी दौरान कथित तौर पर एक युवक ने यादव को गोली मार दी. यादव को दाहिनी जांघ पर गोली लगी है.

यह भी पढ़ें: छात्रवृत्ति घोटाले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, एक अधिकारी निलंबित

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि दोनों आरोपी अमित चौहान और कसुसताब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके पास से 2 लाइसेंसी पिस्तौल जब्त किए गए हैं. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 386 और 506 के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है.