logo-image

उत्तर प्रदेश में परिवार वालों ने ही शख्स को जलाकर मार डाला, पूरा वाकया जान दहल जाएगा दिल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आएगा, जिससे हर कोई दंग रह जाएगा. घटना इतनी दर्दनाक है कि इसे जानकर हर किसी की रूह कांप जाएगी.

Updated on: 10 Jan 2021, 03:23 PM

बदायूं :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आएगा, जिससे हर कोई दंग रह जाएगा. घटना इतनी दर्दनाक है कि इसे जानकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. दरअसल, बदांयू में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है, जहां एक शख्स के जान के दुश्मन उसके परिवार वाले ही बन बैठे. परिवार वालों ने शख्स को जिंदा जला डाला. शख्स ने अपने परिजनों की आंखों के आगे ही तड़पतड़पकर दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: आगरा में बुजुर्गो के लिए फ्री टिफिन सेवा शुरू, नहीं रहेंगे भूखे 

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय व्यक्ति ने बेटी के प्रेम संबंध पर आपत्ति जताई थी. जिसके बाद बेटी और परिवार के अन्य सदस्यों ने इसे जलाकर मार डाला. मृतक की पहचान मोहम्मद आमिर के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि बुरी तरह से जले आमिर ने शुक्रवार रात को अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. शनिवार की शाम उसके दूर के रिश्तेदारों और पड़ोसियों ने उसका अंतिम संस्कार किया.

यह भी पढ़ें: 4 अफसरों पर चला CM योगी आदित्यनाथ का डंडा, डिमोट कर बनाया चौकीदार और चपरासी, जानें क्यों? [

अपनी मौत से पहले आमिर ने पुलिस को एक बयान दिया था, जिसमें उसने बताया था कि बेटी के प्रेम संबंध पर आपत्ति जताने पर उसकी बेटी, बेटे, पत्नी और उसके भतीजे ने उस पर पेट्रोल डाला और आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने परिवार के सदस्यों के खिलाफ धारा 307 (हत्या का प्रयास करने) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. हालांकि इस वारदात को अंजाम देने के बाद से सभी आरोपी फरार हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)