News Nation Logo
Banner
Banner

कंपनी की मीटिंग में धांय-धांय, पार्टनर ने 2 पार्टनरों को गोलियों से भूना, खुद को भी गोली मारी

गोली लगने से नरेश और प्रदीप ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Mar 2020, 01:17:37 PM
Greater Noida Firing

कंपनी की मीटिंग में धांय-धांय, पार्टनर ने 2 साथियों को गोलियों से भूना (Photo Credit: News State)

ग्रेटर नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में केबिल बनाने वाली एक फैक्ट्री में उस समय भगदड़ मच गई, जब कंपनी के 3 पार्टनरों के बीच चल रही मींटिंग के दौरान झगड़ा हो गया. पहले प्रदीप ने नरेश और राकेश को गोली मारी और फिर अपने आपको भी गोली मार ली. जिससे प्रदीप अग्रवाल और नरेश गुप्ता की मौत हो गई, जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस (Police) जांच में जुट गई है. मामला बादलपुर थाना क्षेत्र छपरौला के पास का है.

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस : पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत सभी दोषियों को 10 साल कैद की सजा

दरअसल, यूपी टेलीलिंक लिमिटेड के बिल बनाने वाली स्टील कंपनी के डायरेक्टर प्रदीप अग्रवाल, नरेश गुप्ता और राकेश तीनों पार्टनर दोपहर में मीटिंग कर रहे थे. तभी अचानक से किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हुई और ये कहासुनी आक्रोश में बदल गई. जिसके बाद प्रदीप ने राकेश और नरेश पर गोली चला दी और खुद को गोली मार ली. गोली लगने से नरेश और प्रदीप ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: अब SP नेता ने चौराहे पर लगवाई कुलदीप सेंगर और चिन्मयानंद की होर्डिंग्स 

हालांकि पुलिस के मुताबिक, 15 करोड़ रुपये का लेनदेन को लेकर इन तीनों में झगड़ा हुआ था. नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि इन तीनों लोगों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद प्रदीप ने दोनों को पिस्टल से शूट कर दिया और फिर अपने आपको भी गोली मार लिया. मौके पर फोरेंसिक टीम भी पंहुच गई है जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 13 Mar 2020, 01:17:37 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.