News Nation Logo

मेरे साथ किया जा रहा आतंकियों जैसा व्यवहार : आजम खां

समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खां (Azam Khan) ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ वैसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वह कोई आतंकी हों.

IANS | Updated on: 29 Feb 2020, 09:33:24 PM
Azam Khan

आजम खान (Photo Credit: फाइल फोटो)

सीतापुर:

समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद आजम खां (Azam Khan) ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ वैसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वह कोई आतंकी हों. उन्होंने सवाल किया, "क्या मैं आतंकी हूं?" सपा के वरिष्ठ नेता को सीतापुर जेल (Sitapur Jail) से रामपुर अदालत (Rampur Court) में पेशी पर लाया गया था. भारी सुरक्षा के बीच सीतापुर जेल (Sitapur Jail) से बाहर निकले हुए उन्होंने पत्रकारों से मुस्कुराकर कहा, "मेरे साथ बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है. जस्ट लाइक टेररिस्ट. क्या मैं आतंकी हूं?"

यह भी पढ़ें- साक्षी-अजितेश की जोड़ी फिर सुर्खियों में, Tik Tok पर Video Viral, फिल्मी डायलॉग बोलते नजर आए

आजम के इस बयान पर सीतापुर के जेल अधीक्षक डी.सी. मिश्र ने कहा, "सांसद के साथ जेल में स्वस्थ और अच्छा व्यवहार किया जाता है. हम उन्हें जेल मैनुअल के हिसाब से ही सारी सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं. वह बड़े व्यक्ति हैं, वह घर जैसी सुविधा चाहते होंगे, तो वैसी सुविधा जेलों में उपलब्ध नहीं हो सकती."

यह भी पढ़ें- शाहीन बाग में दादी और नानी को बैठाने वाले राक्षस, उमा भारती का बड़ा बयान

बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के मामले में रामपुर की एक अदालत ने आजम खां, उनकी पत्नी और बेटे को 2 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आजम के वकील खलील उल्लाह खान ने कोर्ट की अनुमति के बगैर जेल बदलने को अवमानना बताया था. उन्होंने आशंका जताई थी कि जेल में फेरबदल राजनीतिक साजिश के तहत की गई है. सांसद आजम ने बुधवार को अपनी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ अपर जिला न्यायाधीश की कोर्ट में समर्पण किया था.

First Published : 29 Feb 2020, 09:33:24 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×