logo-image

आगरा में पति ने पहले पत्नी को पिलाई मच्छर मारने की दवा, फिर गला घोंटकर की हत्या

किसी दूसरे आदमी संग व्हाट्सऐप पर बात करने के चलते पति ने पहले अपनी पत्नी को मच्छर मारने की दवा पिलाई और इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

Updated on: 02 Aug 2019, 02:05 PM

highlights

  • पति को शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है
  • विवाहिता के पिता ने बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई
  • 9 साल पहले हुई थी सोनू और अंजली की शादी

आगरा:

किसी दूसरे आदमी संग व्हाट्सऐप पर बात करने के चलते पति ने पहले अपनी पत्नी को मच्छर मारने की दवा पिलाई और इसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में 26 वर्षीय इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया. यह घटना आगरा की है.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक्शन मोड में CBI, 60 पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है जो एक सब्जी विक्रेता है और पीड़िता का नाम अंजलि है. रिपोर्टों के मुताबिक, ये दोनों पिछले नौ साल से शादीशुदा हैं और इनके दो बच्चे भी हैं जिनकी उम्र क्रमश: चार और छह साल है. अंजलि के शव को उनके घर के पास स्थित सुदामपुरी क्षेत्र के एक खाली पड़े जमीन से बरामद किया गया.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट का आदेश- 'उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा को रायबरेली जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया जाए'

इत्माद-उद-दौला पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी उदयवीर सिंह मलिक के मुताबिक, "फोन पर अपनी पत्नी को किसी और शख्स संग बात करते देख सोनू आगबबूला हो गया. उसने पहले उसे मच्छर मारने की दवा पीने के लिए मजबूर किया और फिर शाम को कपड़े के एक लंबे टुकड़े से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी."

यह भी पढ़ें- गनर को लिए बिना ही बाहर चले गए आजम खान, रामपुर पुलिस ने जारी किया नोटिस 

कथित तौर पर, जिस वक्त ये सबकुछ हो रहा था उस वक्त बच्चे सो रहे थे. मामला तब सामने आया जब अंजलि के पिता ने अपनी बेटी के घर से लापता होने की लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने तलाशी शुरू की और शव को घर के पास से बरामद किया. पोस्टमार्टम के बाद परिवारवालों को शव सौंप दिया गया. सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.