News Nation Logo

सरकार की नीतियों से जनमानस में भारी असंतोष

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Jul 2022, 05:26:56 PM
AAP

AAP (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

आम आदमी पार्टी के प्रादेशिक कार्यालय में शनिवार को पार्टी के पिछड़ा वर्ग का प्रथम प्रदेश स्तरीय समीक्षा बैठक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एपी सिंह पाल के अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ. इस दरम्यान बैठक में मौजूद नि. प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने हमीरपुर की पूर्व जिला सेवायोजन अधिकारी राजकुमारी वर्मा सहित कई प्रभावशाली लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनमानस में भारी असंतोष है, लोग बहुत उम्मीद से "आप" की ओर देख रहें हैं.

दिल्ली और पंजाब की जनकल्याणकारी नीतियों से लोगों की उम्मीदों को बल मिला हैं, जिसके वजह से निरन्तर "आप" से जुड़ने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है. उन्होंने पार्टी की सदस्यता के लिए उपस्थित लोगों को भरोसा दिलाया कि पार्टी आपसब के ताकत से यूपी की तानाशाह योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी.

पिछड़ा वर्ग संगठन की समीक्षा में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एपी सिंह पाल ने बताया कि आगामी तिरंगा शाखा में प्रदेश के सभी जिलों के प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता और समर्थक बड़ी संख्या में शाखा में सम्मिलित होंगे और सरोवर स्वच्छता अभियान में अपनी सहभागिता दर्ज करवाएंगे. उन्होंने कहा कि शीघ्र ही प्रदेश के प्रत्येक जिलों में संगठन निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी. बैठक में मौजूद महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष नीलम यादव ने संगठन में पिछड़ा वर्ग के योगदान की सराहना करते हुए उपस्थित कार्यकर्ताओं को आगामी निकाय चुनाव के लिए तैयारियों को मजबूत करने का आह्वान किया. प्रादेशिक बैठक का संचालन नि. प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल ने किया.

First Published : 30 Jul 2022, 05:26:56 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.