logo-image

Video: कार की छत पर डांस कर रही थीं दुल्हन, बारातियों को कुचलती निकली गाड़ी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार की रात को दुखद दुर्घटना हुई. हाईवे से होते हुई जा रही एक बारात में उस समय मातम पसर गया जब एक अनियंत्रित कार ने कई बारातियों को रौंद दिया था.

Updated on: 17 Feb 2021, 07:43 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा
  • इस हादसे में एक युवक की मौके पर हुई मौत
  • दुर्घटना से शादी समारोह में पसर गया मातम

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मंगलवार की रात को दुखद दुर्घटना हुई. हाईवे से होते हुई जा रही एक बारात में उस समय मातम पसर गया जब एक अनियंत्रित कार ने कई बारातियों को रौंद दिया था. इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इस दर्दनाक दुर्घटना के बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया. हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ेंः राकेश टिकैत बोले- देश में कल होगा किसानों का रेल रोको आंदोलन

यह मामला मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र का है. उस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ जब दुल्हन कार के सनरूफ पर डांस कर रही थी. हाइवे पर दुल्हन कार के सनरूफ पर नाच रही थीं और बाराती भी साथ में चल रहे हैं. इस दौरान एक तेजरफ्तार कार ने बारातियों को कुचल दिया, जिससे एक बाराती की घटनास्थल पर मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए. 
  
वायरस वीडियो में साफ दिख रहा है कि हादसे के बाद एक युवक उड़ता हुआ काफी दूर जा गिरा और सड़क खून से लथपथ हो गई. बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके पर कार छोड़कर भाग निकला. इस दौरान हाइवे पर मातम का माहौल छा गया था और वाहन चालकों की भीड़ जुट गई. 

यह भी पढ़ेंः BJP के रथ में सवार हुए एक्टर यश दासगुप्ता, TMC में मची खलबली

इस दौरान किसी ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने सभी घायलों को नई मंडी स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उनका उपचार चल रहा है. मृतक की पहचान प्रमोद के रूप में की गई है. इसके बाद शादी समारोह में मातम पसर गया है.