logo-image

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को मिला धमकी भरा पत्र, कही ये बात

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को उर्दू में एक धमकी भरा खत मिला है. इसमें किरण तिवारी और उनके परिवार के लोगों की हत्या करने की धमकी दी गई है.

Updated on: 02 Jul 2022, 12:48 PM

नई दिल्ली:

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को उर्दू में एक धमकी भरा खत मिला है. इसमें किरण तिवारी और उनके परिवार के लोगों की हत्या करने की धमकी दी गई है. किरण तिवारी को धमकी भरा यह खत 22 जून को मिला था, जिसकी जानकारी उन्होंने एक दिन पहले ही पुलिस को दी है. इसके बाद लखनऊ पुलिस ने किरण तिवारी की सुरक्षा बढ़ा दी है. पहले उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात रहते थे. अब पुलिसकर्मियों की संख्या 7 कर दी गई है, जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है. 

हालांकि किरण तिवारी का कहना है कि उन्हें डर नहीं लगता है और वह हिंदुओं की बात उठाना जारी रखेंगी, किरण तिवारी ने यह भी कहा कि नूपुर शर्मा ने कुछ भी गलत नहीं कहा था उन्होंने जो भी कहा है वह सही कहा है. अपने पति कमलेश तिवारी की हत्या की बात करते हुए किरण तिवारी ने कहा कि उनके पति की हत्या 2019 में हुई थी लेकिन उन्हें अभी तक इंसाफ नहीं मिला है 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पांच लोगों को छोड़ दिया गया है. 8 लोगों  पर मुकदमा चल रहा है. सरकार ने फास्ट ट्रैक अदालत में मामला चलाने की बात कही थी लेकिन यह वादा पूरा नहीं हुआ है और इस पूरे हत्याकांड में मुख्य साजिशकर्ता भी अब तक फरार है. साथ ही किरण तिवारी ने यह भी आरोप लगाया सरकार ने उनके सहायता के लिए जो दावे और वादे किए थे. उन्हें भी अभी तक पूरा नहीं किया गया है.