logo-image

भगवा कपड़ों में आए थे कमलेश तिवारी के हत्यारे! महिला भी दिखी साथ, सामने आया CCTV फुटेज

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के संदिग्ध हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.

Updated on: 19 Oct 2019, 11:05 AM

लखनऊ:

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के संदिग्ध हत्यारों की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध हत्यारों में से एक ने भगवा और दूसरे ने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ था, जो कमलेश तिवारी के घर की तरफ जाते दिखे. सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध हत्यारों के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है. हालांकि अभी तक इनकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस वीडियो में दिखे संदिग्ध हत्यारों की तलाश में लगी हुई है.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी हत्याकांड में नहीं गिरफ्तार हुआ मौलाना अनवारुल हक, ATS ने अन्य 7 लोगों को हिरासत में लिया

घटनास्थल के नजदीक मिलीं सीसीटीवी तस्वीरों में देखा गया है कि दोनों हत्यारे पैदल आराम से रास्ते में बातें करते आ रहे हैं. इनमें से एक अपने हाथ में पॉलीथिन पकड़े हुए. महिला भी इनके पीछे-पीछे चल रही है. शक है कि इस पॉलीथिन में मिठाई का डिब्बा रखा था, जिसमें तिवारी को मारने के लिए असलहा लाया गया.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी की पत्नी बोलीं- नहीं मानी हमारी यह मांगें तो कर लूंगी आत्मदाह

अब तक की जानकारी के मुताबिक, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीदबाग स्थित ऑफिस में दो लोग मिलने पहुंचे थे. इन दोनों युवकों ने मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे, जिसमें चाकू और बंदूक थी. कहा जा रहा है कि दोनों ने तिवारी से मुलाकात की और चाय भी पी. इसके बाद तिवारी की हत्या कर फरार हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि तिवारी के साथ हमलावरों ने 23 मिनट बिताए और चाय पी. इसके बाद उन्होंने उनका गला काटा और फिर गोलियों से भून दिया. वह यह सुनिश्चत करने के बाद ही गए कि तिवारी मर चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः आगरा में भीषण सड़क हादसा, दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर कुछ अहम सुराग मिले हैं. पुलिस को कुछ कॉल डिटेल्स भी पता चले हैं. मामले की पड़ताल के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं. साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स की भी मदद ली जा रही है.