logo-image

'जनसंख्या नियंत्रण पर बने कानून, दो बच्चों से ज्यादा पर छिने नागरिकता' जाने किसने उठाई मांग

जनपद पहुँचे हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोधानन्द महाराज ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करते हुए बड़ा ब्यान दिया है.

Updated on: 06 Feb 2020, 06:22 PM

लखनऊ:

जनपद पहुँचे हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोधानन्द महाराज ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करते हुए बड़ा ब्यान दिया है. जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि भारत सरकार को बिना देरी किए भारत में भी चीन की तरह कड़ा कानून बना देना चाहिए. उन्होंने कहा कि कानून ऐसा बनना चाहिए जिससे जो लोग दो से ज्यादा बच्चे पैदा करें उनकी नागरिकता छीन कर उन पर आर्थिक दंड लगाकर उन्हें किसी भी सरकारी सुविधा का लाभ नहीं देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- पुलवामा के एक साल : जब चंद्रशेखर की धरती का एक और 'आजाद' हुआ था शहीद, जानें आज कैसा है परिवार

इस दौरान हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विशेष समुदाय पर हमला करते हुए कहा की एक तरफ देश में हम दो हमारे दो का नारा लगा रहे हैं जबकि दूसरी और हम दो हमारे चालीस के नारे पर लोग चल रहे हैं. यही उनका उद्देश्य है, जिसके चलते देश मे बड़ा जनसंख्या विस्फोट होगा और गृहयुद्ध की स्तिथि बन जाएगी.

यह भी पढ़ें- रंजीत बच्चन हत्याकांड: पत्नी ने करवाई थी हिन्दू महासभा के नेता की हत्या, जानिए क्या थी वजह

इसके साथ ही उन्होंने बीते दिनों लखनऊ में हुई हिन्दू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या पर कहा कि देश मे विदेशी षडयंत्र द्वारा हत्या की जा रही है. हिंदुत्व की बात करने वालों को निशाना बनाया जा रहा है. सरकार को हिंदुत्व की बात करने वाले लोगों की भी चिंता करनी चाहिए. क्योकि अगर हिंदू की सुरक्षा हुई तो विश्व मे मानवता और हिन्दू की सुरक्षा होगी.