logo-image

उत्तर प्रदेश : तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को कुचला, 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में फिर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. सड़क के किनारे खड़े खराब ट्रक में काम कर रहे लोगों को दूसरे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया.

Updated on: 27 Mar 2021, 12:43 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में दर्दनाक हादसा
  • तेज रफ्तार ट्रक ने 5 लोगों को कुचला
  • हादसे में 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

चित्रकूट:

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में फिर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. सड़क के किनारे खड़े खराब ट्रक में काम कर रहे लोगों को दूसरे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि अन्य दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक व्यक्ति की स्थिति नाजुक होने पर उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है. यह घटना जिले के राजापुर थाना अंतर्गत बदरी पुरवा इलाके में हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें : नोएडा-लखनऊ के बाद कानपुर और वाराणसी में कमिश्नरेट सिस्टम को मिली मंजूरी

इलाके के पुलिस अधिकारी ने जयशंकर सिंह ने बताया कि राजापुर स्थित पांडे पुरवा के पास देर रात कुछ लोग पंचर बना रहे थे. तभी मौरंग से लदे एक ट्रक ने इन लोगों को पीछे से कुचल दिया. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जिस ट्रक से हादसा हुआ है. वह पकड़ गया है. ड्राइवर भी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जल्द ही वह गिरफ्तार किया जाएगा.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार सुबह चक्का जाम कर दिया. ग्रामीणों ने ओवरलोडिंग पर रोक लगाने और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मामला बढ़ता देख संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी है.

यह भी पढ़ें : मुख्तार के खिलाफ इलाहाबाद स्पेशल MP-MLA कोर्ट में 10 केस हैं पेंडिंग

भदोही में भी सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

उधर, यूपी के भदोही में भी एक सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में दो युवकों की जान चली गई है. बताया जा रहा है कि सुरियावां थाना क्षेत्र के भावापुर में एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसके बाद बाइक सवार दोनों युवकों को मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. अभी मृतकों की पहचान नहीं हो गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.