logo-image

दूल्हे को तमंचे की नोंक पर मंडप से उठाकर ले गई रिवॉल्वर रानी

इस घटना के बाद से हमीरपुर जिले के गांव मौदहा में कोहराम मच गया है। बांदा जिले के गांव मोहन पुरवा से अशोक पुत्र रामहेत यादव की बारात हमीरपुर के भवानी गांव आई थी।

Updated on: 17 May 2017, 10:45 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में शादी समारोह के दौरान एक प्रेमिका बॉलीवुड फिल्मों के स्टाइल में दुल्हे को तंमचे की नोंक पर किडनैप करके ले गई। तीन गाडियों में दर्जनभर लोगों के साथ तमंचे से लैस होकर पहुंची दूल्हे की प्रेमिका ने फिल्मी अंदाज में कहा, 'प्यार हमसे किया और शादी किसी और से करोगे? ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

इस घटना के बाद से हमीरपुर जिले के गांव मौदहा में कोहराम मच गया है। बांदा जिले के गांव मोहन पुरवा से अशोक पुत्र रामहेत यादव की बारात हमीरपुर के भवानी गांव आई थी। जहां उसकी शादी राम सजीवन की पुत्री भारती से होनी थी। कार्यक्रम गहबरा के एक महाविद्यालय में चल रहा था।

तभी दबंग प्रेमिका शादी समारोह में तमंचा लहराते हुए वहां पहुंची और ऐलान किया, 'ये लड़का मुझसे मोहब्बत करता है... मुझे धोखा देकर शादी कर रहा है...मैं यह होने नहीं दूंगी।

बता दें कि दुल्हे ने किसी और लड़की से सगाई करने के बाद अपनी प्रेमिका से व्ट्सअप और फेसबुक से भी ब्लॉक कर दिया था।

कपिल सिब्बल ने कहा, राम की तरह ट्रिपल तलाक आस्था से जुड़ा मामला, कोर्ट को नहीं देना चाहिए इसमें दखल

इसके बाद लड़की के साथ आए उसके साथी दूल्हे को उठा ले गए इससे शादी के मंडप में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक अशोक यादव बांदा में नौकरी करता है। साथ में काम करने वाली लड़की से उसको मोहब्बत हो गई। इसी बीच किसी ने लाइट बन्द कर दी जिससे समारोह में अफरा तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत अपने से 36 साल छोटी हुमा कुरैशी के साथ इस फिल्म में फरमाएंगे इश्क