logo-image

CM योगी का हेलीकॉप्टर देखने के लिए मची भगदड़ में एक की मौत

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए अफरा-तफरी मच गई. इस अफरा-तफरी में एक सफाईकर्मी सुरेश की जान चली गई.

Updated on: 07 Sep 2019, 05:10 PM

अंबेडकरनगर:

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए अफरा-तफरी मच गई. इस अफरा-तफरी में एक सफाईकर्मी सुरेश की जान चली गई. बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर जब सीएम योगी का हेलीकॉप्टर यहां आया तो उसे देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई.

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2019: हरियाणा में अकेले ही चुनाव लड़ेगी बसपा

इस अफरा-तफरी में सफाईकर्मी सुरेश असंतुलित होकर गिर पड़ा. भगदौड़ के कारण की लोगों ने सुरेश पर पैर रख दिया. भीड़ में दबने के कारण सुरेश की मौके पर मौत हो गई. सफाई कर्मी की मौत के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने आनन फानन में सुरेश को घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें- Chandrayaan 2 के विफल होने पर फूट-फूटकर रोए UP के मंत्री मोहसिन रजा, देखें VIDEO

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है. भागदौड़ के बाद हुए इस हादसे के जिलाधिकारी ने जांच के आदेश दिए हैं.  आपको बता दें कि सीएम योगी शनिवार को अंबेडकरनगर में ही हैं.

यह भी पढ़ें- पुलिसवालों को भी ट्रैफिक नियम तोड़ना पड़ गया भारी, इंस्पेक्टर समेत 51 के कटे चालान

दोपहर में करीब 12 बजकर 50 मिनट पर हेलीकॉप्टर से उतरकर सीएम योगी जलालपुर शहर के नरेंद्र देव इंटर कालेज के मैदान पर पहुंचे. यहां सीएम योगी ने 235 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. साथ ही विभिन्न योजनाओं के पात्र लाभार्थियों को लाभान्वित करने के बाद जनसभा की.