logo-image

गर्मी के बाद अब बारिश बनी मुसीबत, गोवर्धन के मंदिर में भरा घुटने तक पानी

जहां कुछ समय पहले लोग गर्मी से परेशान थे तो वहीं अब लोग बारिश से परेशान हो रहे हैं. मौसम की मार इस तरह है कि लोगों का जीना मुहाल हो गया है. मथुरा में बारिश लगातार तबाही मचाए जा रही है.

Updated on: 06 Jul 2019, 03:49 PM

मथुरा:

जहां कुछ समय पहले लोग गर्मी से परेशान थे तो वहीं अब लोग बारिश से परेशान हो रहे हैं. मौसम की मार इस तरह है कि लोगों का जीना मुहाल हो गया है. मथुरा में बारिश लगातार तबाही मचाए जा रही है. बारिश से गोवर्धन में में बाढ़ जैसी स्थिति है.

वही गोवर्धन जहां बारिश के कहर से लोगों को बचाने के लिए भगवान श्री कृष्ण ने गोवर्धन पर्वत को एक उंगली से उठा लिया था. आज वहीं के लोग घुटने-घुटने भर पानी में रह रहे हैं. गोवर्धन के विश्व प्रसिद्ध लक्ष्मी नारायण मंदिर में बारिश का पानी घुस गया.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

जिसके कारण नाले चोक हो गए. मंदिर के सेवादारों और श्रद्धालुओं को इस कारण परेशानी हो रही है. इस बारिश ने नगर पंचायत की तैयारियों की भी पोल खोल कर रख दी. प्रशासन ने सही समय पर नालों की सफाई नहीं करवाई जिसके कारण यह स्थिति बनी हुई है.

बारिश सिर्फ तीन घंटे तक हुई है. लेकिन हालात बुरे हो गए हैं. आपको बता दें कि 7 दिन बाद विश्व प्रसिद्ध मुड़िया पूर्णिमा का मेला है. जिससे ठीक पहले यह हालात हकीकत बयां कर रहे हैं.