logo-image

UP: ठहाके लगाते हुए हाथरस जाते राहुल-प्रियंका का Video Viral, BJP ने कही ये बात

पूरे देश में हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर रोष व्याप्त है. योगी सरकार के खिलाफ सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से मोर्चा खोल रखा है.

Updated on: 04 Oct 2020, 06:42 AM

नई दिल्‍ली:

Hathras Gangrape Case: पूरे देश में हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर रोष व्याप्त है. योगी सरकार के खिलाफ सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से मोर्चा खोल रखा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर शनिवार को एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कार से हाथरस जाते हुए दिख रहे हैं. पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा रहे राहुल और प्रियंका इस वीडियो में ठहाके लगाते हुए दिख रहे हैं.

राहुल-प्रियंका गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद सूचना विभाग के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि हाथरस की बेटी के लिए ग़म और शोक मनाने निकले भइया बहना का असली चेहरा देख लीजिए, देखिए कि कैमरा देखते ही मातम मनाने वाले राहु़ल-प्रियंका गाड़ी में कैसे हंसी ठहाके लगाते मस्ती करते हाथरस आ रहे, दरअसल ये ख़ुशी UP में नफरत की आग फैलाने को लेकर है, हाथरस बहाना है, UP जलाना है.

आपको बता दें कि कांग्रेस राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती है. उन्होंने आगे लिखा कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ उत्तर प्रदेश सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं है. किसी भी हिन्दुस्तानी को ये बिल्कुल स्वीकार नहीं करना चाहिए.

इससे पहले राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को गुरुवार को गौतम बुद्ध नगर में रोक दिया गया था. उस दौरान राहुल और प्रियंका समेत 200 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी हुई थी. इसके बाद योगी सरकार ने शनिवार को राहुल-प्रियंका समेत 5 लोगों को हाथरस जाने की इजाजत दे दी है.