News Nation Logo
Banner

हाथरस में हुए हैवानियत पर बोलीं प्रियंका- सीएम योगी...पीएम मोदी के फोन का कर रहे थे इंतजार

प्रियंका गांधी ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि हादसा 14 तारीख को हुआ और आज 30 तारीख है. आज पहली बार मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे पर बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Sep 2020, 06:01:52 PM
priyanaka gandhi

प्रियंका गांधी (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) की घटना कते बाद पूरे देश में रोष का माहौल है. यूपी पुलिस ने जिस तरह गैंगरेप पीड़िता का बिना परिवार की मर्जी से अंतिम संस्कार किया वो भी विवादों में आ गया है. देश भर में फैले गुस्से के बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने योगी सरकार पर वार किया.

प्रियंका गांधी ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि हादसा 14 तारीख को हुआ और आज 30 तारीख है. आज पहली बार मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे पर बयान दिया है. इतनी बड़ी हैवानियत लड़की के साथ हुई, इतना बड़ा हादसा हुआ और पहली बार अब इनका बयान आया और ये क्या कहते हैं प्रधानमंत्री जी का फोन आया और मैंने एसआईटी को बनाया है.

इसे भी पढ़ें:बाबरी विध्वंस फैसले पर अधीर रंजन चौधरी का बयान, जूडीशरी को बताया मोदीशरी

प्रियंका गांधी ने सवाल पूछते हुए कहा, 'क्या आपको प्रधानमंत्री जी के फोन का इंतजार था. क्या 15 दिनों में आप कुछ नहीं कर पाए. इस लड़की का इलाज नहीं कर पाए आपने. पीड़िता को किसी अच्छे अस्पताल में नहीं ले गए. परसों रात को इन्हें दिल्ली लाया गया है. उसके परिवार के साथ कैसा व्यवहार किया. अपनी बेटी की लाश आखिरी बार अपने घर नहीं ले जा पाए.

उन्होंने आगे कहा कि उसकी चिंता उनके पिता जला नहीं पाए. उन्हें एक कमरे में बंद किया. इस तरह का व्यवहार अमानवीयता का सबसे बड़ा उदाहरण है. आपकी सरकार कितनी अमानवीय है. क्या-क्या हो रहा है उत्तर प्रदेश में और आप जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं. आप ये बयान दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री के फोन करने के बाद आपने एसआईटी का गठन किया है.

और पढ़ें:अयोध्या विवादित ढांचा विध्वंस मामले में विशेष CBI कोर्ट ने 2300 पन्नों का जारी किया आदेश, जानें क्या

प्रियंका ने सवाल करते हुए कहा कि ये पहले क्यों नहीं किया गया. 14 तारीख को क्यों नहीं किया गया. क्या आपके प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है. आप जिम्मेदारी नहीं लेंगे. आप किस तरह के मुख्यमंत्री हैं, मैं पूछना चाहती हूं.

First Published : 30 Sep 2020, 05:59:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो