logo-image

Hathras Case: कॉल रिकॉर्ड पर परिजनों की सफाई- अनपढ़ थी बहन, फोन चलाना ही नहीं जानती थी

हाथरस (Hathras Gang Rape Case ) मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. पीड़िता के भाई के फोन कॉल की डिटेल से जानकारी मिली है कि आरोपी संदीप और पीड़िता के भाई के नंबर पर अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार हुई थी.

Updated on: 07 Oct 2020, 01:57 PM

हाथरस :

हाथरस (Hathras Gang Rape Case ) मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. पीड़िता के भाई के फोन कॉल की डिटेल से जानकारी मिली है कि आरोपी संदीप और पीड़िता के भाई के नंबर पर अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार हुई थी. कॉल डिटेल में खुलास हुई कि 62 बार पीड़िता के घर से फोन किया गया जबकि 42 फोन आरोपी की ओर से किए गए. अब इस पर पीड़ित परिवार की सफाई आई है. पीड़िता के भाई का कहना है कि उनकी ओर से कोई फोन नहीं किया गया. उन्होंने सीडीआर को गलत बताया है.

यह भी पढ़ेंः Hathras Case : ED का खुलासा- दंगा फैलाने के लिए मॉरीशस से आए थे 50 करोड़

पीड़िता के भाई ने कहा कि उनकी बहन अनपढ़ थी. वह फोन चलाना ही नहीं जानती थी. उसने कहा मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि पीड़िता के भाई का नाम भी संदीप है. खबर चल रही हैं कि मैंने ही उसे मारा हैं. यह पूरी तरह निराधार खबरें हैं. जिस दिन घटना हुई उस दिन में नोएडा में था. मैं वहीं नौकरी करता हूं.

यह भी पढ़ेंः हाथरस: आरोपियों के वकील एपी सिंह का आरोप, कहा- पीड़िता को उसके भाई ने ही मारा

पीड़िता के भाई ने कहा कि अगर पुलिस सही थी तो उसने शव का रात में अंतिम संस्कार क्यों किया. पूरे मामले में हमें फंसाने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले में अब बता नहीं क्यों आरोपियों को बचाने की खबरें आने लगी हैं. इंसाफ की आड़ में राजनीति दलों द्वारा दंगा कराने के आरोप पर उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. हमें बस अपनी बहन के लिए इंसाफ चाहिए.