logo-image

यूपी चुनाव के बीच हस्तिनापुर बनी चर्चित सीट, जिसकी सीट, उसकी सरकार! 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है पहली वजह हस्तिनापुर विधानसभा को लेकर यह कहा जाता है जिस भी पार्टी का प्रत्याशी हस्तिनापुर विधानसभा से जीत दर्ज करता है.

Updated on: 25 Jan 2022, 05:09 PM

नई दिल्ली:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है पहली वजह हस्तिनापुर विधानसभा को लेकर यह कहा जाता है जिस भी पार्टी का प्रत्याशी हस्तिनापुर विधानसभा से जीत दर्ज करता है. वहीं पार्टी प्रदेश की सत्ता में काबिज होती है तो वहीं दूसरी वजह कांग्रेस पार्टी की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार अर्चना गौतम..अर्चना गौतम एक मॉडल बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड टोलीवुड में काम कर चुकी हैं. न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में अर्चना गौतम ने कहा कि हस्तिनापुर के लिए एक मिथक बनाया हुआ है कि यहां पर द्रौपदी का श्राप है.

हस्तिनापुर का विकास नहीं हो सकता. अर्चना ने कहा कि वह इस मिथक को तोड़ना चाहती हैं.  इसके साथ ही अर्चना गौतम बिकनी गर्ल के नाम से फेमस हो रही है. इस पर जवाब देते हुए अर्चना गौतम ने कहा कि वो बिकनी गर्ल नहीं हैं. बॉलीवुड में बहुत सी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बिकनी पहनी है. यहां तक की बीजेपी की मंत्री स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी का जिक्र भी उन्होंने किया ... पूछे गए सवाल हिंदू संगठन के नेता ने अर्चना गौतम की जीत होने पर अपना सर काटने की बात कही है. इस पर अर्चना गौतम ने कहा कि मैं यह कहना चाहती हूं कि वह दराती में धार लगाकर तैयार रखें क्योंकि इस बार कांग्रेस पार्टी हस्तिनापुर में जीत दर्ज करने जा रही है. अर्चना गौतम के साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी मौजूद रहे, जिन्होंने ये नारा भी लगाया लड़की हूं लड़ सकती हूं और इसी नारे के साथ अर्चना गौतम ने आज से हस्तिनापुर में अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत भी कर दी.  अर्चना गौतम स्कूटी चलाते हुए भी नजर आई...