News Nation Logo
Banner

ट्रेन में लूटपाट करने वाले 5 लुटेरे दबोचे, मोबाइल और अन्य सामान बरामद

रेलगाड़ियों में लूटपाट, असलाहों के बल पर यात्रियों से लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को जीआरपी ने टूंडला रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया।

IANS | Edited By : Akash Shevde | Updated on: 31 Dec 2016, 11:58:16 PM
File Photo- Indian Railways (Getty Images)

फिरोजाबाद:  

रेलगाड़ियों में लूटपाट, असलाहों के बल पर यात्रियों से लूट करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को जीआरपी ने टूंडला रेलवे स्टेशन पर दबोच लिया। उनके पास से लूट की रकम, मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया। रेलवे इटावा के पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि 25 और 26 दिसंबर की रात में वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन में असलहों के बल पर यात्रियों से कुछ बदमाशों द्वारा लूटपाट की गई थी। घटना के संबंध में जीआरपी टूंडला को पीड़ितों द्वारा जानकारी दी गई।

मामला दर्ज करने के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी टीम ने मुखबिर की सूचना पर टूंडला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म 1 और 2 के पार्सल विन से पांच लोगों को घेराबंद कर दबोच लिया गया, जिनके पास से लूट की नगदी व चाकू बरामद किए गए।

पकड़े गए लुटेरों में जनपद इटावा के फ्रेंड्स कालोनी लोकपुरा निवासी छोटू पुत्र रामपाल सिंह, थाना रामगढ़ क्षेत्र के चिस्तीनगर कोहनूर रोड निवासी इलियास उर्फ लल्ला पुत्र सरदार, शाहिल उर्फ रोशन पुत्र इसरार, हसमत नगर निवासी नदीम पुत्र सद्दीक अली, मक्खनपुर क्षेत्र के गांव जरौली निवासी विकास उर्फ पप्पू पुत्र चरनसिंह बताए गए।

लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

First Published : 31 Dec 2016, 11:53:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Indian Railways Tundla