logo-image

बारात लेकर निकला दूल्हा, आधे रास्ते से लौटना पड़ा खाली हाथ, प्रशासन ने सीधा भेजा अस्पताल, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की एक खबर खूब वायरल हो रही है. खबर ये है कि दूल्हा बारात लेकर तो निकला, लेकिन ससुराल नहीं पहुंच गया. प्रशासन ने उसे बीच में ही रोक लिया. इसके बाद सीधे अस्पताल भेज दिया.

Updated on: 21 Jun 2020, 09:50 AM

अमेठी:

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) की एक खबर खूब वायरल हो रही है. खबर ये है कि दूल्हा बारात लेकर तो निकला, लेकिन ससुराल नहीं पहुंच गया. प्रशासन ने उसे बीच में ही रोक लिया. इसके बाद सीधे अस्पताल भेज दिया. खबर अब विस्तार से बता रहे हैं. अमेठी में एक शादी थी. दूल्हा बारात लेकर घर से निकला. बारात कमरौली से हैदरगढ़ की ओर जी रही थी. पांच गाड़ियां पूरी तरह से सजी हुई थी. डीजे बज रहे थे. पूरा माहौल बना हुआ था. लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि बारात रास्ते से लौट गई. आधे रास्ते में पुलिस और हेल्थ टीम पहुंच गई. हुआ ये कि शादी के लिए निकले दूल्हे और उसके पिता की कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई.

यह भी पढ़ें- लालू की प्रताड़ना से परेशान उनका अतिपिछड़ों का जिन्न NDA के पाले में, सुशील मोदी ने बोला हमला

दूल्हा और उसके पिता दोनों को कोरोना वायरस

जैसे ही रिपोर्ट की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को मिली, उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. आधे रास्ते में ही बारात को रोक दिया गया. दूल्हे और उसके पिता समेत 10 लोगों को अस्पताल ले जाया गया. वहां उनका टेस्ट करने के बाद उन्हें क्वारंटाइन में रखा जाएगा. सीएमओ राजेश मोहन सिंह ने बताया कि बीते दिनों ये परिवार दिल्ली से आया था. इनका वहां कपड़ों का कारोबार है. दिल्ली से आने के अगले दिन ही परिवारवालों के सैंपल लिए गए थे. शुक्रवार रात रिपोर्ट आई तो पता चला कि परिवार में से दूल्हा और उसके पिता दोनों को वायरस है, जबकि बाकी लोग इसमें नेगेटिव पाए गए हैं.