News Nation Logo

BJP की जीत का जश्न मना रहे बारातियों पर हमला, एक की मौत

बीजेपी की जीत पर 'योगी-मोदी' की तारीफ में गाना बजाया जा रहा था तभी कुछ लोगों ने जबरन वाहनों को रोका और जुलूस पर हमला किया और वाहनों में तोड़फोड़ भी की.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 13 Mar 2022, 01:00:16 PM
Murder 1

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डाल रही दबिश. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • कुछ बाराती मना रहे थे बीजेपी जीत का जश्न
  • कुछ लोगों ने आपत्ति कर किया था मना
  • नहीं मानने पर किया हमला, एक की मौत

औरैया :  

औरैया जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से संबंधित चुनावी थीम सॉन्ग बजाने पर कुछ बदमाशों ने बारात में शामिल कुछ लोगों की पिटाई कर दी. खबरों के मुताबिक एक बारात के लोग शुक्रवार रात विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से भाजपा की जीत का जश्न मना रहे हैं. तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी और उनके वाहनों में तोड़फोड़ की. उन्होंने उनकी नकदी और जेवर भी छीन लिए. इस हमले में घायल एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव दिलीपपुर निवासी बृजभान सिंह के मुताबिक वह अपने बेटे रोहित की बारात लेकर जा रहे थे और मेहमान चार कारों और तीन वैन समेत करीब सात अलग-अलग वाहनों में यात्रा कर रहे थे. बीजेपी की जीत पर 'योगी-मोदी' की तारीफ में गाना बजाया जा रहा था तभी कुछ लोगों ने जबरन वाहनों को रोका और जुलूस पर हमला किया और वाहनों में तोड़फोड़ भी की. इसके बाद में वे दुल्हन को दिए जाने वाले गहनों के अलावा एक कार में रखे गए 2 लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए. कार और वैन का अगला शीशा टूटने से कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. रुरुगंज चौकी प्रभारी तन्मय चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमले में घायल सतीश चौहान की अस्पताल में मौत हो गई है. घटना के बाद गांव में तनाव पसरा हुआ है. इस बीच गांव में बीजेपी नेताओं ने पहुँच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मामला राजनीतिक हो जाने से पुलिस की कई टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं. बताते हैं कि आरोपी सतीश के गांव के ही हैं रहने वाले हैं. सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की पुलिस ने बात की है. 

First Published : 13 Mar 2022, 01:00:16 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.