logo-image

ग्रेटर नोएडा में सिपाही ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, परिवार में पत्नी और एक साल की बेटी

घटनाक्रम के मुताबिक, रोहित की कल तबियत खराब हो गयी थी. उन्हें जिम्स अस्पताल में सोमवार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

Updated on: 15 Apr 2020, 01:25 PM

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में तैनात एक सिपाही की मंगलवार को मौत हो गयी. सिपाही का नाम रोहित कुमार बताया जा रहा है. रोहित सन 2011 में यूपी पुलिस (UP Police) में भर्ती हुए थे. पता चला है कि रोहित एसीपी के साथ कोरोना ड्यूटी में तैनात थे. घटनाक्रम के मुताबिक, रोहित की कल तबियत खराब हो गयी थी. उन्हें जिम्स अस्पताल (Hospital) में सोमवार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. आराम होने पर उन्हें अस्पताल से निकाल कर ले आया गया.

यह भी पढ़ें- खाना खाने से पहले खाएं ये चीज, मोटी कमर हो जाएगी छू मंतर, दिखेंगी हॉट एंड स्लिम

उसी दिन शाम करीब 4 बजे रोहित की तबियत फिर अचानक बिगड़ गयी. दोबारा तबियत बिगड़ने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया. अस्पताल में उनकी मौत हो गयी. सिपाही रोहित मूलत: गांव लिसाड़, थाना कोतवाली, जिला शामली यूपी के रहने वाले थे. रोहित शादीशुदा थे. उनके परिवार में पत्नी और एक साल की बेटी है. वहीं इससे पहले दिल्ली पुलिस में बतौर पुलिस कॉन्स्टेबल तैनात परुन त्यागी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

यह भी पढ़ें- क्या आपके लेफ्ट गाल पर भी है तिल तो इस काम को करना तुरंत कीजिए बंद, नहीं तो होगा नुकसान

आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. हादसे की सूचना परिजनों को दे दे गई. मामला दिल्ली के धौला कुंआ पुलिस स्टेशन का है. बताया जा रहा है कि परुन त्यागी ने पुलिस स्टेशन में अचानक ही गोली मार जान दे दी. साथी गोली की आवाज सुनकर मौके पहुंचे, जिसके बाद परुन को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.